कोरोना वायरस- केविन पीटरसन ने हिंदी में भारतीयों से की खास अपील, पीएम मोदी ने दिया ऐसा जवाब

सरकार अपने लोगों की सुरक्षा के लिये स्थिति के मुताबिक एडवाइजरी जारी कर रही है, इस बीच इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर भारतीय फैंस से अपील की है।

New Delhi, Mar 21 : इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का खौफ है, चीन के वुहान शहर से निकलकर ये संक्रमण अब पूरी दुनिया में तांडव कर रहा है, अब तक इस संक्रमण की वजह से करीब 9 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि दो लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं, सिर्फ स्पर्श से ही ये बीमारी फैल रही है, इसी वजह से सरकार ने लोगों से अपील की है कि वो बिना वजह घर से बाहर ना निकलें, दुनिया के ज्यादातर स्टेडियम सूने नजर आ रहे हैं, स्कूल, कॉलेज और मॉल्स बंद रखने का आदेश दिया गया है।

Advertisement

पीटरसन का ट्वीट
सरकार अपने लोगों की सुरक्षा के लिये स्थिति के मुताबिक एडवाइजरी जारी कर रही है, इस बीच इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर भारतीय फैंस से अपील की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, पीटरसन के ट्वीट पर पीएम मोदी ने भी कमेंट किया है।

Advertisement

क्या लिखा था
केविन पीटरसन ने अपने पूर्व आईपीएल टीम के साथी श्रीवत्स गोस्वामी की मदद से हिंदी में लिखा नमस्ते इंडिया हमसब कोरोना वायरस को हराने में एक साथ हैं, सब अपने-अपने सरकार की बात का निर्देश का पालन करें, ये समय है होशियार रहने का, आप सभी को ढेर सारा प्यार।

Advertisement

पीएम मोदी ने क्या लिखा
केविन पीटरसन के इस ट्वीट के बाद पीएम मोदी ने कमेंट कर लिखा, खतरनाक बल्लेबाज जिन्होने अपनी टीम मुश्किल समय में देखा है, वह हमसे कुछ कहना चाहते हैं, हम भी साथ आकर कोविड-19 के खिलाफ लड़ते हैं। दोनों का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।