संकट के इस दौर में हीरो बना बॉलीवुड का ये ‘विलेन’, हो रही जबरदस्त चर्चा

बॉलीवुड में अकसर विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर और फिल्ममेकर प्रकाश राज इस विकट समस्या की घड़ी में अपने साथ काम करने वाले छोटे मजदूरों और कर्मचारियों के साथ खड़े हैं।

New Delhi, Mar 24 : कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है, पूरी दुनिया में इस संक्रमण ने तबाही मचा रखी है, भारत में इस वायरस की वजह से 548 जिलों को लॉकडाउन करने का आदेश दिया गया है, अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 471 लोग संक्रमित पाये गये हैं। ऐसे में केन्द्र और राज्य सरकारों ने कोरोना के खिलाफ अपनी लड़ाई तेज कर दी है, बॉलीवुड में भी कई ऐसे सितारे हैं, जो अपने कर्मचारियों का पूरा ख्याल रख रहे हैं, इस संकट की घड़ी में उनके लिये विलेन बने हुए हैं।

Advertisement

कर्मचारियों के साथ खड़े
बॉलीवुड में अकसर विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर और फिल्ममेकर प्रकाश राज इस विकट समस्या की घड़ी में अपने साथ काम करने वाले छोटे मजदूरों और कर्मचारियों के साथ खड़े हैं, प्रकाश राज ने अपने प्रोडक्शन हाउस में काम करने वाले लोगों को एडवांस में सैलरी दे दी है, ताकि उन लोगों को किसी तरह की परेशानी ना हो।

Advertisement

सोशल मीडिया पर ऐलान
प्रकाश राज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने बताया कि जनता कर्फ्यू, मेरे जमा फंड की ओर देखो, मेरे फॉर्म्स, घर, फिल्म, प्रोडक्शन और निजी स्टाफ से जुड़े सभी लोगों को मई तक की एडवांस सैलरी दे दी गई है, इसके साथ ही उन्होने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से मेरी तीन फिल्मों के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को कम से कम आधी सैलरी दे दी गई है, मैं आगे भी लगातार उनके लिये कुछ करता रहूंगा, जो मुझसे हो सकेगा।

Advertisement

लोगों की मदद करने की अपील
इसके साथ ही उन्होने ट्विटर पर फैंस से ऐसे लोगों की मदद करने की अपील की है, जो जरुरतमंद हैं, उन्होने लिखा,  मेरा आप सभी से अनुरोध है कि उन लोगों की मदद जरुर करें, जिनको काफी जरुरत है, जिंदगी को वापस देने का समय है, एक-दूसरे के लिये खड़े होने का समय है। प्रकाश राज के इस फैसले का लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। प्रकाश से पहले एक्टर मनीष पॉल ने भी अपने स्टाफ को एडवांस में सैलरी देकर छुट्टी पर भेज दिया है।

https://twitter.com/prakashraaj/status/1241703113901240321

Advertisement