स्टार क्रिकेटर को 3 साल पहले ही हो गया था भारत लॉकडाउन का अंदाजा, फैंस कह रहे ‘भगवान’

तेज गेंदबाज के इस ट्वीट के वायरल होते ही फैंस ने ऑर्चर को भगवान कहना शुरु कर दिया था, फैंस लिख रहे हैं कि ये गेंदबाज भविष्य देख सकता है।

New Delhi, Mar 25 : दुनिया भर में कोरोना वायरस ने तबाही मचा रखी है, सभी देशों को लॉकडाउन के लिये मजबूर होना पड़ा है, भारत ने भी स्थिति की गंभीरता को समझते हुए 21 दिनों के लिये लॉकडाउन का फैसला लिया है, इस बीच इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कहा रहा है कि मानो उन्हें स्थिति का अंदाजा पहले से ही था, उन्होने 3 साल पहले ही ट्विटर पर कुछ ऐसा लिखा था जो आज के समय में भारत की स्थिति पर बिल्कुल सटीक बैठ रहा है।

Advertisement

वायरल हुआ सटीक
24 वर्षीय तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने 23 अक्टूबर 2017 को ट्वीट किया था कि घर पर तीन सप्ताह पर्याप्त नहीं रहेंगे, तीन साल पहले किये गये इस ट्वीट को क्रिकेट प्रशंसक भारत में लॉकडाउन से जोड़ कर देख रहे हैं, आपको बता दें कि इससे पहले भी ऑर्चर के ट्वीट आईसीसी विश्वकप 2019 के दौरान जबरदस्त वायरल हुआ था।

Advertisement

Advertisement

फैंस कह रहे भगवान
तेज गेंदबाज के इस ट्वीट के वायरल होते ही फैंस ने ऑर्चर को भगवान कहना शुरु कर दिया था, फैंस लिख रहे हैं कि ये गेंदबाज भविष्य देख सकता है। इससे पहले भी तेज गेंदबाज का एक ट्वीट वायरल हुआ था, जिसे कोरोना से जोड़कर देखा जा रहा है, 20 अगस्त 2014 को इस ट्वीट में उन्होने लिखा था एक दिन ऐसा आएगा, जब भागने के लिये कोई जगह नहीं बचेगी।

Advertisement

विश्वकप के दौरान कई ट्वीट वायरल
इंग्लैंड में खेले गये आईसीसी विश्वकप 2019 के दौरान भी तेज गेंदबाज के पुराने ट्वीट वायरल हुए थे, जिसमें स्टार गेंदबाज ने फाइनल में बारिश और सुपरओवर को लेकर 2014 में ही कुछ ट्वीट्स किये थे, जो तब की मैचों की स्थिति पर बिल्कुल सटीक बैठ रहे थे, मालूम हो कि जोफ्रा ने इंग्लैंड के लिये सात टेस्ट, 14 वनडे और एक टी-20 इंटरनेशनल मैच खेला है, वो विश्वकप में भी अंग्रेज टीम के लिये मुख्य गेंदबाज साबित हुए, जिन्होने टीम को विश्वकप जिताने में बड़ी भूमिका निभाई।