एक्ट्रेस के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, ऋषि कपूर से लेकर महेश भट्ट तक ने दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा, RIP प्यार और आशीर्वाद के लिये निम्मी आंटी आपका धन्यवाद।

New Delhi, Mar 26 : बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस निम्मी का 88 साल की उम्र में आज निधन हो गया है, उन्होने मुंबई में आखिरी सांस ली, वो पिछले कुछ महीनों से बीमार चल रही थी, मुंबई के सरला नर्सिंग होम में उन्होने अंतिम सांस ली, निम्मी के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है, स्टार्स ने दुख जाहिर किया है।

Advertisement

ऋषि कपूर ने जताया दुख
बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा, RIP प्यार और आशीर्वाद के लिये निम्मी आंटी आपका धन्यवाद, आप राज कपूर परिवार का हिस्सा थी, बरसात आपकी पहली फिल्म थी, अल्लाह आपको जन्नत नसीब करें, आमीन ।

Advertisement

Advertisement

महेश भट्ट का ट्वीट
ऋषि कपूर के अलावा फिल्ममेकर महेश भट्ट ने भी दुख जताया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा, आप अपने दिल की इच्छा को जीत सकते हैं, लेकिन अंत में आप मौत से धोखा खा जाते हैं, गुड बाय निम्मी जी। इन दोनों के अलावा फिल्मी जगत से जुड़े कई लोगों ने सोशल मीडिया के जरिये अपने संवेदनाएं जाहिर की है।

Advertisement

राज कपूर ने दिया था ब्रेक
आपको बता दें कि निम्मी ने 16 साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरु किया था, साल 1949 से लेकर 1965 तक वो फिल्मों में एक्टिव रही, उन्हें उस दौर की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक माना जाता था, उनका असली नाम नवाब बानो था, निम्मी ने एस अली राजा से शादी की थी, जिनका साल 2007 में निधन हो गया था, निम्मी को बॉलीवुड में राजकपूर ने पहला ब्रेक दिया था।