लॉकडाउन में टहलने निकले थे सुनील ग्रोवर, पुलिस ने बरसाए डंडे

लॉकडाउन में घर से बाहर निकले तो बहुत बुरा होगा । पुलिस ऐसे लोगों को बढि़या सबक सिखा रही है । सुनील ग्रोवर ने अपना एक्‍सपीरियंस शेयर किया ।

New Delhi, Mar 26: कोरोना वायरस का संक्रमण ना फैले इसके लिए प्रधानमात्री नरेन्‍द्र मोदी ने 25 से अगले 21 दिनों तक लॉकडाउन की अपील की है । इस लॉकडाउन में एमरजेंसी सेवाओं के अलावा किसी को छूट नहीं है । बड़े-बड़े सेलेब्‍स भी अपने घरों में हैं । आपके चहेते किक्रेटर्स, एक्‍टर्स, कॉमेडियन्‍स सब घरों में हैं और लोगों से भी अपील कर रहे हैं कि घरों रहें, नियमों का पालन करें, स्‍वचछता का ध्‍यान रखें और इस संक्रमण से खुद की रक्षा करें । ऐसे में सुनील ग्रोवर का एक मीम वायरल हो गया है जिसे खुद ग्रोवर ने ही पोस्‍ट किया है ।

Advertisement

लॉकडाउन में बाहर निकले तो ये होगा
सोशल मीडिया पर लॉकडाउन से जुड़े कई मीम्‍स वायरल हो रहे हैं जिनमें एक मीम सुनील ग्रोवर का भी है, ये जमकर वायरल हो रहा है । सुनील ने इसे अपने इंस्‍टा अकाउंट पर शेयर किया है । उन्‍होने मीम शेयर कर खुद ही इस पर लिखा- हाहाहा.. भगवान के लिए अपने घरों में रहो । इस मीम में सुनील का निभाया एक किरदार तफरी मारने घर से बाहर निकला हुआ है, और उसे पुलिस पकड़ लेती है । सुनील ने दो सीन्स को मिलाकर ये मीम बनाया है ।

Advertisement

सभी कर रहे हैं अपील
सुनील ग्रोवर ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में ये समझाने की कोशिश की है कि लॉकडाउन का पालन कितना जरूरी है । पुलिस के डंडों से ना भी डरें लेकिन इस वायरस के खतरे से जरूर डरें । सुनील ग्रोवर ने इसके साथ ही एक और   मीम भी शेयर किया जिसमें गुत्‍थी की तस्‍वीर है, लॉकडउन में गुत्‍थी की दाढ़ी और मूछ आ गई हैं । इसे भी फैन्‍स पसंद कर रहे हैं । भारत के सभी सेलेब इस वक्‍त लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं, अपने घरों में है और सेाशल मीडिया के जरिए फैन्‍स से अपील कर रहे हैं कि वो भी घरों में रहें सेफ रहें ।

21 दिन का लॉकडाउन
देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने बताया कि कोरोना से इस जंग में देश को लॉकडाउन के चलते बड़ा नुकसान होने वाला है लेकिन जान है तो जहान है और वो अपने देशवासियों की जान को लेकर चिंतित हैं, इसलिए अगले 21 दिन देश को कोरोना से लड़ना है और इस वायरस को हराना है । तो आप भी देश के सच्‍चे नागरिक बनिए, कोरोना से जंग में कोई गलती अपनी तरफ से मत होने दीजिए ।