कोरोना से जंग में बाहुबली प्रभास ने सबको कर दिया पीछे, दान किये इतने करोड़ रुपये

प्रभास हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं, जहां वो अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, इस शूटिंग के दौरान उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी थी।

New Delhi, Mar 27 : कोरोना वायरस से लड़ने के लिये पूरा देश लॉकडाउन है, इस संक्रमण से लड़ने के लिये सरकार पूरी कोशिश कर रही है, 21 दिनों तक लोगों को घर से बाहर ना निकलने की सलाह दी गई है, लेकिन एक सच ये भी है, कि लॉकडाउन की वजह से देश की अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ रहा है, कोरोना से लड़ने के लिये मनोरंजन जगत के स्टार्स आगे आये हैं, इसी कड़ी में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास का भी नाम जुड़ गया है।

Advertisement

इन्होने भी दिया दान
पवन कल्याण, चिरंजीवी, रजनीकांत और नितिन जैसे सितारे भी सोशल मीडिया के जरिये पैसे दान करने का ऐलान कर चुके हैं, कुछ सितारों ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सीएम रिलीफ फंड को पैसे डोनेट किया हैं, बाहुबली एक्टर ने इस महामारी से निपटने के लिये 4 करोड़ रुपये का दान किया है, उन्होने गुरुवार 26 मार्च को तीन करोड़ रुपये पीएम रिलीफ फंड और 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश तथा तेलंगाना सीएम राहत कोष में दान दिया है।

Advertisement

Advertisement

आईसोलेशन में हैं
प्रभास हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं, जहां वो अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, इस शूटिंग के दौरान उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी थी, वहां से लौटने के बाद दोनों ने एहतियातन खुद क 14 दिनों के लिये सेल्फ आइसोलेशन में रखा है। आपको बता दें कि प्रभास से पहले कई साउथ सुपरस्टारों ने बड़ा दान दिया है।

पवन कल्याण ने दिये 2 करोड़
प्रभास से पहले तेलुगू एक्टर पवन कल्याण ने दो करोड़ रुपये साथ ही उनके भतीजे रामचरण ने 70 लाख रुपये देने का ऐलान किया है, साथ ही तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी ने 1 करोड़ रुपये और युवा सुपरस्टार महेश बाबू ने भी 1 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है, बॉलीवुड वालों से ज्यादा बड़ा दिल साउथ सुपरस्टार दिखा रहे हैं।

https://twitter.com/PrabhasRaju/status/1243240965760057344