संस्‍कृत में प्रार्थना सुनकर दिया बच्‍चे को जन्‍म, विदेशी एक्‍ट्रेस की बेबी बंप में बोल्‍ड तस्‍वीरें वायरल

हॉलीवुड एक्‍ट्रेस जेना दीवान ने हाल ही में अपने बेटे कैलम को जन्म दिया है, उन्‍होने अपना ये अनुभव शेयर किया और बड़ी ही रोचक बात बताई ।

New Delhi, Mar 28 : हॉलीवुड एक्‍ट्रेस जेना दीवान हाल ही में एक बेटे की मां बनी हैं, उन्‍होने बेटे को कैलम नाम दिया है । उन्‍होने बेटे के साथ कई तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं । जेना ने पीपल मैग्जीन को एक इंटरव्‍यू दिया है जिसमें उन्‍होने अपने बेटे के पैदा होने के समय का एक्‍सपीरियंस शेयर किया । जेना ने बताया कि उन्‍होने प्रसव के दौरान संस्‍कृत में देवी की एक प्रार्थना को सुना, जिसने उन्‍हें शांत रहने में मदद की ।

Advertisement

खास रहा अनुभव
जेना ने इस इंटरव्‍यू में कहा – “मैंने ऐसा कई लोगों से सुना है कि दूसरे बच्चे को जन्म देने के दौरान कुछ अलग महसूस होता है ।   जो कुछ हो रहा होता है, उसके बारे में एक शांति और सुकून का एहसास होता है । आप स्थिति को जान पाते हैं, उस जगह से थोड़ा तालमेल बिठा पाते हैं और हर चीज का आनंद ले पाते हैं और यह वाकई में सच है।” जेना ने अपने मंगेतर स्टीव केजी से देवी की इस प्रार्थना को बजाने को कहा था ।

Advertisement

शांत रहने में मदद मिली
जेना ने बताया कि संस्‍कृत की इस प्रार्थना को सुनकर उन्‍हें शांत रहने में मदद मिली । यह बीस मिनट की एक प्रार्थना है, जिससे ध्यान केन्द्रित करने और शांत रहने में मदद मिलती है । जेना ने कहा, “यह एक बेहद ही शांतिपूर्ण गाना है । इससे हमेशा बहुत राहत मिलती है. मैंने इसे हमारे प्ले लिस्ट में रखा और स्टीव से कहा, अगर तुम्हें कभी भी ऐसा लगे कि मैं तनाव में दिख रही हूं या मुझे किसी बात की तकलीफ हो रही है, तुरंत इसे बजा देना।  वाकई में मेरा बेटा यह गाना सुनकर पैदा हुआ है ।

जेना ने बोल्‍ड तस्‍वीरें की शेयर
जेना ने अपना प्रेग्‍नेंसी शूट करवाया था । जिसमें उन्‍होने अपना बेबी बंप फ्लॉट किया । जेना ने बेहद बोल्‍ड तस्‍वीरें क्लिक करवाईं और उन्‍हें फैन्‍स के साथ शेयर भी किया । जेना देवान की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थीं । जेना ने बताया कि लोग उनसे पूछते हैं कि क्‍या वो आगे भी और बच्‍चे पैदा करेंगी, उन्‍होने इस पर कहा कि ये कैसा सवाल है । मैंने सब यूनिवर्स पर छोड़ दिया है । आपको बता दें जेना पूर्व पति चैनिंग टैटम से छह वर्षीय बेटी एवर्ली की मां हैं और अब उन्‍होने अपने प्रेमी स्टीन केजी के बच्चे को जन्‍म दिया है ।