केजरीवाल पर दोहरा अटैक, कोरोना में काम नहीं राजनीति कर रहे, आशुतोष ने भी उठाये सवाल

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने इस मामले पर केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है।

New Delhi, Mar 29 : दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर हजारों की संख्या में लोग इक्ट्ठे हो गये, आपको बता दें कि आनंद विहार से ज्यादातर ट्रेनें और बसें बिहार –यूपी के लिये चलती है, यहां से घर लौटने का कोई व्यवस्था ना होने की वजह से कई लोग पैदल ही अपने-अपने गांव-घर के लिये निकल पड़े, अब इस पूरे मामले पर राजनीति शुरु हो गई है। केजरीवाल सरकार पर दोहरा हमला किया जा रहा है।

Advertisement

गौतम गंभीर ने बोला हमला
टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने इस मामले पर केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, दिल्ली की जनता ने केजरीवाल को औरों पर आरोप लगाने के लिये चुना है क्या? इस स्थिति में भी सारी जवाबदेही पीएम और बाकी राज्यों के सीएम पर डाल दी, 500 करोड़ के विज्ञापन बजट में से 2 लाख लोगों का खाना आ जाएगा, अगर दिल्ली ही नहीं रहेगी, तो कहां बेचोगे अपने झूठ को? शर्मनाक।

Advertisement

Advertisement

आशुतोष ने भी साधा निशाना
गौतम गंभीर के अलावा आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने भी केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है, उन्होने सोशल मीडिया पर लिखा, क्या आपने आनंद विहार पर दिल्ली सरकार के किसी नुमाइंदे को देखा ? कहाँ है दिल्ली के मुख्य मंत्री ? ये सारे लोग वहीं है जो वहां इकट्टा है जिन्होंने एक महीना पहले केजरीवाल को वोट दिया । आज ये अपने को अनाथ महसूस कर रहे हैं ! ये पार्टी कहती है कि ये आम आदमी की बात करती है ।

अफवाह फैलाने का आरोप
आपको बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी के विधायक और प्रवक्ता राघव चड्ढा ने ट्विटर पर लिखा था कि योगी की पुलिस मजदूरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रही है, क्योंकि वो यूपी से दिल्ली काम करने आते हैं, हालांकि राघव चड्ढा के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 20 थाने में अफवाह फैलाने का मामला दर्ज किया गया है।