पाकिस्तानी  पीएम इमरान खान को भी हुए कोरोना पॉजिटिव! पड़ोसी मुल्क में हड़कंप

खबर चलने के बाद तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता डॉ. शाहबाज गुल ने कहा कि गलती से पीएम इमरान खान की कोरोना वायरस से प्रभावित होने की खबर चला दी गई है, ऐसी कोई बात नहीं है।

New Delhi, Mar 29 : पाकिस्तानी पीएम इमरान खान को लेकर एक बड़ा दावा किया जा रहा है, इस खबर ने पूरी दुनिया में सनसनी फैला दी है, जी हां, दावा किया जा रहा है कि कोरोना ने पाक के वजीर-ए-आजम को अपनी चपेट में ले लिया है, ये दावा हम नहीं कर रहे, बल्कि ब्रिटिश मीडिया कर रही है, हालांकि इस पर इमरान की राजनीतिक पार्टी की ओर से बयान जारी कर सफाई दी गई है।

Advertisement

गलती से चला दी खबर
इंटरनेशनल मीडिया में खबर चलने के बाद तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता डॉ. शाहबाज गुल ने कहा कि गलती से पीएम इमरान खान की कोरोना वायरस से प्रभावित होने की खबर चला दी गई है, ऐसी कोई बात नहीं है, मीडिया ने अपनी गलती सुधार ली है। हालांकि इसके बावजूद तरह-तरह के दावे किये जा रहे हैं।

Advertisement

गलती से लिया इमरान का नाम
डेली पाकिस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक डॉ शहबाज गुल ने ट्वीट कर बताया कि ब्रिटिश टीवी चैनल ने अपने प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की कोरोना पॉजिटिव वाली खबर चलानी थी, लेकिन गलती से पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान का नाम ले लिया, जिसकी वजह से पाकिस्तान के साथ-साथ पूरी दुनिया में हड़कंप मच गया।

Advertisement

वजीर-ए-आजम स्वस्थ्य हैं
पाकिस्तानी राजनेता ने आगे लिखा कि अल्लाह के करम से हमारे इमरान साहब पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं, कुछ देर पहले ही अपने ऑफिस से घर गये हैं। मालूम हो कि हाल ही में ब्रिटिश पीएम के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है, उन्होने मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद ही सबसे अलग कर लिया है, साथ ही वीडियो संदेश जारी कर कहा कि वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से वो अपने देश की तरफ से कोरोना का नेतृत्व करते रहेंगे, खैर भले इमरान खान के कोरोना की खबर अफवाह निकली, लेकिन उनका मुल्क इस समय कोरोना की चपेट हैं, यहां तेजी से मरीजों की संख्या बढ रही है, और पाक सरकार की तैयारी अधूरी दिख रही है।