कोरोना के खिलाफ जंग में सलमान खान भी नहीं रहे पीछे, उठाई बड़ी जिम्मेदारी

सलमान खान से पहले अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये देने का फैसला लिया, तो बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़ दिये हैं।

New Delhi, Mar 29 : कोरोना वायरस को लेकर दुनियाभर में जंग जारी है, भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है, साथ ही लोगों से मदद की अपील की है, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रहे हैं, अब सलमान खान से जुड़ी खबर सामने आ रही है, भाईजान ने लॉकडाउन के दौरान 25 हजार मजदूरों की जिम्मेदारी ली है।

Advertisement

मजदूरों की मदद
पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की मदद सलमान भाईजान कर रहे हैं, इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों ने ये खबर दी है। वैसे भी दबंग खान को गरीबों की मदद के लिये जाना जाता है, सलमान खान का एनजीओ गरीब परिवारों के बच्चों को शिक्षा और चिकित्सा इत्यादि में मदद करता है।

Advertisement

मीडिया को रखे दूर
सलमान खान ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े मजदूरों के जरुरतों को वो ख्याल रखेंगे, हालांकि इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा है कि इस बात की ज्यादा पब्लिसिटी ना किया जाए, क्योंकि चैरिटी या किसी की मदद करने में सलमान भाईजान ज्यादा पब्लिसिटी में भरोसा नहीं करते हैं।

इन्होने भी दिया दान
सलमान खान से पहले अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये देने का फैसला लिया, तो बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, तो साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण 2 करोड़, महेश बाबू 1 करोड़, राम चरण 70 लाख और रजनीकांत ने 50 लाख रुपये डोनेट किये हैं, वहीं कमल हासन ने अपने घर को ही अस्पताल बनाने की पेशकश की है, तो कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा ने भी 50 लाख रुपये देने का ऐलान किया है।