असली दंगल गर्ल की वजह से ट्विटर पर जबरदस्त ट्रेंड करने लगे आमिर खान, बबीता फोगाट का विवादित ट्वीट

कॉमनवेल्थ खेलों में पहलवानी में गोल्ड मेडल जीत चुकी बबीता फोगाट ने गुरुवार को दिल्ली के निजामुद्दीन की घटना का जिक्र करते हुए एक विवादित ट्वीट किया।

New Delhi, Apr 03 : शुक्रवार को बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान एक बेहद अजीब कारण से ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे, ना तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कोई ट्वीट किया और ना ही इस बीच उनका कोई बयान सामने आया है, लेकिन इसके बावजूद ट्विटर पर लोग उन्हें लेकर कई तरह की बातें करने लगे, दरअसल ये सारा सिलसिला असली दंगल गर्ल बबीता फोगाट के एक ट्वीट से शुरु हुआ, उनके ट्वीट की वजह से आमिर खान सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे।

Advertisement

विवादित ट्वीट
कॉमनवेल्थ खेलों में पहलवानी में गोल्ड मेडल जीत चुकी बबीता फोगाट ने गुरुवार को दिल्ली के निजामुद्दीन की घटना का जिक्र करते हुए एक विवादित ट्वीट किया, उनकी भाषा पर कुछ लोगों को आपत्ति हुई, जिसके बाद लोगों ने बबीता फोगाट से सवाल पूछना शुरु कर दिया, इन सबके बीत अचानक गीता और बबीता फोगाट पर फिल्म बनाने वाले एक्टर आमिर खान भी ट्रेंड होने लगे।

Advertisement

आमिर खान ने पहचान दिलाई
ट्विटर पर कई लोगों ने बबीता फोगाट को ये कहकर ट्रोल किया, कि उसे कौन जानता था, आमिर खान ने ही फिल्म बनाकर उसे पहचान दिलाई, लोगों द्वारा जमकर ट्रोल होने और आमिर खान का नाम बीच में आने के बाद बबीता फोगाट ने सफाई दी, असली दंगल गर्ल ने लिखा कि उनका ये ट्वीट उन लोगों के खिलाफ था जो डॉक्टर, पुलिस, नर्स जैसे लोगों पर पत्थर फेंक रहे हैं, उनकी इज्जत नहीं कर रहे हैं।

Advertisement

बबीता की सफाई
बबीता फोगाट ने सफाई देते हुए लिखा, डॉक्टर, पुलिस, नर्स जो इस मुश्किल समय में देश की ढाल बनकर खड़े हैं, उन पर हमला करने वालों को और क्या संज्ञा दूं, इसमें मेरा किसी धर्म या जाति विशेष के खिलाफ लिखने का कोई मकसद नहीं था, मैंने ये ट्वीट सिर्फ कोरोना सेनानियों पर हमला करने वालों के खिलाफ लिखा है, आगे भी लिखती रहूंगी।

आमिर ने बनाई थी फिल्म
आपको बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने 2016 में दंगल फिल्म रिलीज की थी, जिसमें पहलवान गीता और बबीता फोगाट की कहानी दिखाई गई थी, आमिर खान ने दोनों के पिता का किरदार निभाया था, ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।