कोच की बेटी पर आ गया था दिल, दिलचस्प है सुरेश रैना की लव स्टोरी

प्रियंका चौधरी ने भी शादी के समय की तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखी, शादी की सालगिरह मुबारक हो, 5 साल का पागलपन मुबारक हो।

New Delhi, Apr 04 : टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टाइलिश बल्लेबाज सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी की शादी की आज पांचवीं सालगिरह है, रैना ने इनवेस्मेंट बैंकर प्रियंका ने 3 अप्रैल 2015 को दिल्ली में शादी की थी, दोनों गाजियाबाद के पास मुरादनगर में पले-बढे हैं, और एक-दूसरे को बचपन से ही जानते हैं, आइये इस खास मौके पर हम आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।

Advertisement

यकीन नहीं होता
सालगिरह के खास मौके पर स्टार बल्लेबाज ने अपनी पत्नी के साथ तस्वीर पोस्ट करके लिखा है, यकीन नहीं होता, हमें एक साथ 5 साल हो गये हैं, सालगिरह बहुत मुबारक, इस साल हम चारों के लिये ये बेहद खास है, ये सफर बहुत खूबसूरत था, हमें और कई यादें बनाने का मौका मिलेगा, आपको बता दें कि सुरेश रैना हाल ही में दूसरी बार पापा बने हैं, प्रियंका ने बेटे रियो को 23 मार्च को जन्म दिया है।

Advertisement

Advertisement

पागलपन मुबारक हो
दूसरी ओर प्रियंका चौधरी ने भी शादी के समय की तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखी, शादी की सालगिरह मुबारक हो, 5 साल का पागलपन मुबारक हो, ये तस्वीर तब की है, जब अंगूठी पहनाते हुए सबकुछ गड़बड़ हो गया था, ऐसे ही पागलपन भरे साल आगे भी रहेंगे।

Advertisement

कोच की बेटी
आपको बता दें कि प्रियंका सुरेश रैना के बचपन के कोच की बेटी है, दोनों साथ ही बड़े हुए हैं, प्रियंका के पिता मुरादनगर के इंटर कॉलेज में स्पोर्ट्स टीचर थे, जहां सुरेश रैना भी पढाई करते थे, उनकी कोचिंग में ही रैना का खेल सुधरा था, रैना क्रिकेट खेलने में व्यस्त हो गये, तो प्रियंका बीटेक करने के बाद हॉलैंड चली गई थी, हालांकि इस बीच भी दोनों की बातचीत होती रहती थी, इस बारे में जब दोनों के घर वालों को पता चला, तो दोनों की शादी का फैसला लिया गया, दोनों एक-दूसरे को बेहद पसंद करते हैं और इस फैसले से बेहद खुश थे।