Categories: सियासत

उद्धव ठाकरे की वजह से जबरदस्त ट्रोल हो रहे राजदीप सरदेसाई, लोगों ने कहा जिंदगी भर के लिये तालाबंदी

राजदीप सरदेसाई के इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर उन्हें ट्रोल करने लगे, एक यूजर ने लिखा, अगर फेक न्यूज की दुकान बंद हुई, तो आप तो जिंदगी भर के लिये तालाबंदी हो जाओगे।

New Delhi, Apr 05 : कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने के लिये मोदी सरकार और राज्य सरकारें तमाम कोशिशें कर रही है, इसके बावजूद पीड़ितों की संख्या में इजाफा हो रहा है, कोरोना को लेकर अफवाहों का भी बाजाप गरम है, जिसे ध्यान में रखते हुए महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है, सीएम ठाकरे ने कहा कि कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में सभी जाति-धर्म, संप्रदाय का पूरा सहयोग मिल रहा है, लेकिन फेक न्यूज फैलाकर इस लड़ाई को कमजोर करने वालों से सरकार सख्ती से निपटेगी, इंडियन एक्सप्रेस की इस रिपोर्ट को शेयर करते हुए चर्चित वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने सीएम की तारीफ की, जिसके बाद उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया।

राजदीप ने क्या लिखा
वरिष्ठ पत्रकार राजदीर सरदेसाई ने इस न्यूज को पोस्ट करते हुए लिखा, एक नेता जिसने इस संक्रमण के खिलाफ पहले दिन से अपना संदेश साफ रखा है, पहले दिन से कोई नाटक नहीं किया, वो शांत और दृढ रहे हैं, अब फेक न्यूज के खिलाफ बोल रहे है, वेल डन उद्धव ठाकरे।

लोग कर रहे ट्रोल
राजदीप सरदेसाई के इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर उन्हें ट्रोल करने लगे, एक यूजर ने लिखा, अगर फेक न्यूज की दुकान बंद हुई, तो आप तो जिंदगी भर के लिये तालाबंदी हो जाओगे, तो एक और यूजर ने लिखा, एक मूर्ख दूसरे मूर्ख को प्रमाण पत्र दे रहे हैं। तो एक और यूजर ने वरिष्ठ पत्रकार पर आरोप लगाया कि मुश्किल समय में भी वो अपना एजेंडा सेट कर रहे हैं, यूजर ने लिखा तुम एजेंडा ना छोड़ना भले दुनिया जल जाए।

फेक न्यूज वालों को संदेश
फेक न्यूज के खिलाफ सख्त तेवर दिखाते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा था कि कोरोना की तरह एक और सांप्रदायिक वायरस है, मैं ऐसे लोगों को चेतावनी दे रहा हूं, जो आम नागरिकों में गलत संदेश फैला रहे हैं। उन्होने ये भी कहा कि कुछ लोग मजे के लिये ऐसे वीडियो साझा कर रहे हैं, मैं ऐसे लोगों को चेतावनी दे रहा हूं, आप लोग इस बात को समझें कि कोविड-19 लोगों को बीमारी देने से पहले उनका धर्म नहीं देखता, मालूम हो कि देश भर में सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र में ही देखने को मिले है, 556 मामले सामने आये हैं, जिसमें से 42 लोग स्वस्थ्य होकर अपने घर लौट चुके हैं, तो 24 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago