सनराइजर्स हैदराबाद ने किया कोरोना से राहत में बड़ा दान, कैप्‍टन डेविड वॉर्नर ने की तारीफ

कोरोना वायरस से जंग में पूरी दुनिया एकजुट हो गई है । राहत के लिए हर देश के नागरिक सरकार की मदद के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं । आईपीएल की टीमें भी इसमें पीछे नहीं ।  

New Delhi, Apr 10 : कोरोना महामारी को हराना है, और इसी एक लक्षय के साथ पूरी दुनिया इस जंग में जीतने की कोशिश में जुटी हुई है । दुनिया भर में हर क्षेत्र से लोग सामने आ रहे हैं और अपने देश की मदद कर रहे हैं, इनमें खिलाड़ी भी पीछे नहीं । हमारे देश में भी सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा,  सुरेश रैना, पीवी सिंधु समेत कई खिलाड़ी अब तक डोनेट कर चुके हैं, वहीं कुछ अपने तरीके से फंड जुटाने की कोशिशें में जुटे हैं ।

Advertisement

आईपीएल की टीमें भी आईं सामने
खिलाडि़यों के साथ आईपीएल की फ्रेंचाइजी किंग्‍स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स ने भी पीएम केयर्सं एंड फंड में योगदान देने का प्रण लिया है ।   आईपीएल की इन दो फ्रेंचाइजियों के योगदान के बाद अब सनराइजर्स हैदराबाद भी आगे आई और कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दस करोड़ रुपये का योगदान दिया है । टीम ओनर्स की ओर से ट्विटर पर इसका ऐलान किया गया ।

Advertisement

Advertisement

कप्‍तान ने की तारीफ
टीम की ओर से सनराइजर्स हैदराबाद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा गया कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दस करोड़ रुपये का योगदान दे रहे हैं । सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर ने इसकी तारीफ की है । उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ओनर्स का यह कदम सराहनीय है ।

आईपीएल 2020 को बड़ा नुकसान
कोराना वायरस की चपेट में इस बार दुनियाभर में होने वाले सभी तरह के आयोजनों को बड़ा नुकसान हुआ है । आईपीएल 2020 भी उनमें से एक आयोजन था । जिसे कोरोना वायरस के कारण 15 अप्रैल तक टाल दिया गया है । हालांकि ये आयोजन इस वर्ष हो पाएगा इसकी संभावनाएं बहुत कम हैं । जिसके चलते बीसीसीआई समेत सभी फ्रेंचाइजियों को भारी नुकसान होगा आपको बता दें दुनियाभर में अभी तक करीब 15 लाख  से अधिक लोग कोरोना संक्रमण से संक्रमित हो चुके हैं, 89 हजार के करीब अपनी जान गंवा चुके हैं ।