एक्‍ट्रेस चाहत खन्ना ने मीका सिंह को बताया क्वारनटीन लव, तो क्‍या दोनों का अफेयर चल रहा है ?

इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री से जुड़े सितारे क्‍वारंटीन लाइफ इंज्‍वॉय कर रहे हैं । साथ ही कुछ राज भी खुल रहे है । एक राज मीका सिंह का भी खुल गया ।

New Delhi, Apr 11 : एक्ट्रेस चाहत खन्ना खबरों में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं । चाहत एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं ।वजह है उनकी कुछ खास तस्‍वीरें । नहीं जी, चाहत ने इस बार अपनी कोई बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर नहीं की हैं, चाहत ने शेयर की हैं एक सुपरस्‍टार के साथ अपनी तस्‍वीरें और कैप्‍शन दे दिया है क्‍वारंटीन लव ।

Advertisement

मीका के साथ तस्‍वीरें शेयर
एक्‍ट्रेस चाहत ने  सोशल मीडिया पर सिंगर मीका सिंह के साथ कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । इन फोटोज को शेयर करते हुए चाहत ने लिखा   – Twinning with  @mikasingh #quarantinelove #love #chahattkhanna. तस्वीरों में चाहत और मीका के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बनती है । अब ये क्‍वारंटीन लव वही वाला है या बस क्‍वारंटीन वाला है वेल ये चाहत और मीका बेटर जानते हैं ।

Advertisement

वायरल हुई तस्‍वीरें
चाहत और मीका की ये कोजी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं । इतना ही नहीं फैन्‍स ने तो इनकी डेटिंग के भी कयास लगाने शुरू कर दिए हैं । सोशल मीडिया पर यूजर्स चाहत से पूछ रहे हैं ये कब हुआ, कैसे हुआ । कुछ यूजर्स ने तो कपल को अपना वैलिडेशन भी दे दिया है । दोनों को अच्छा कपल बताया है । एक यूजर ने तो चाहत से पूछ भी लिया कि क्या आप दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हो ।

क्‍या है सच ?
वेल अब चाहत ने क्‍वारंटीन लव लिखा है तो ऐसे सवाल तो उठेंगे ही । दरअसल स्‍पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, चाहत और मीका सिंह दोनों साथ में एक म्यूजिक वीडियो तैयार कर रहे हैं । चाहत ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि वो दोनों पड़ोसी हैं,  इसलिए उन्होंने गाने को घर में ही शूट करने का प्लान किया । वेल कुछ दिन पहले ही चाहत ने मीका से पियानो बजाना सीखते हुए कई तस्वीरें भी शेयर की थी ।