आथिया शेट्टी की तस्वीर पर केएल राहुल ने किया ऐसा कमेंट, नई चर्चा शुरु

न्यूजीलैंड दौरे पर सीमित ओवरों में कप्तान विराट कोहली ने राहुल को बतौर विकेटकीपर टीम में जगह दी, उन्होने खुद को साबित भी किया है।

New Delhi, Apr 11 : बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया और स्टाइलिश क्रिकेटर केएल राहुल के बीच अफेयर की खबरें इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है, इस समय जब कोरोना की वजह से सभी क्रिकेटर और फिल्मी सितारे अपने-अपने घर में समय बिता रहे हैं, तो वहीं राहुल आथिया से सोशल मीडिया पर बात करते नजर आये हैं, दरअसल आथिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है, इसी पर राहुल ने कमेंट किया है, जिसने सबका ध्यान खींचा है।

Advertisement

राहुल का कमेंट
स्टार क्रिकेटर केएल राहुल ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, अच्छी शर्ट है, इस कमेंट के बाद फैंस एक बार फिर से दोनों के अफेयर को लेकर बात करने लगे, कई फैंस ने तो वहीं कमेंट कर लिखा, कि जो शर्ट आथिया ने पहन रखा है, वो केएल राहुल की तो नहीं है, तो एक यूजर ने लिखा, राहुल की पसंद की शर्ट आथिया ने पहनी है, इससे पहले राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी आथिया के साथ तस्वीर पोस्ट की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Advertisement

विकेटकीपर की अतिरिक्त भूमिका 
आपको बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर सीमित ओवरों में कप्तान विराट कोहली ने राहुल को बतौर विकेटकीपर टीम में जगह दी, उन्होने खुद को साबित भी किया है, जिससे युवा पंत पर काफी दबाव आ गया है, राहुल ने न्यूजीलैंड दौरे पर विकेट के आगे और पीछे दोनों स्थानों पर शानदार प्रदर्शन किया।

Advertisement

कोरोना की वजह से मैच रद्द
मालूम हो कि इस समय देश में कोरोना की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट रद्द कर दिये गये हैं, आईपीएल को भी फिलहाल टाल दिया गया है, कोरोना के बढते खतरे को देखकर माना जा रहा है कि इस साल आईपीएल रद्द कर दिया जाएगा, वैसे बीसीसीआई आईपीएल को कराने की हर संभव कोशिश में लगा हुआ है।