कोरोना के डर से अस्पताल में ही दे दी जान, रिपोर्ट आने के बाद सन्न रह गये डॉक्टर, पुलिस कह रही ऐसी बात

जिले के अधिकारियों ने मामले में बताया कि उस शख्स की जांच रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें वो नेगेटिव पाया गया है, हालांकि पुलिस अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं।

New Delhi, Apr 11 : देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है, लॉकडाउन और सख्ती के बावजूद कोरोना पीड़ितों की संख्या बढती जा रही है, देश में अब तक करीब सात हजार से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, इस बीच तमिलनाडु से एक सन्न कर देने वाली खबर सामने आई है, जिससे कईयों को हिला कर रख दी है।

Advertisement

कोरोना संदिग्ध ने दे दी जान
दरअसल अरियालुर में एक कोरोना संदिग्ध ने अपनी जान दे दी है, कोरोना संक्रमण के संदिघ्ज को अरियालुर के सरकारी अस्पताल के आईसोलेशन वॉर्ड में भर्ती कराया गया था, जहां शख्स ने कोरोना के डर से आत्महत्या कर ली, मृतक 60 वर्षीय शख्स हाल ही में केरल से लौटा था।

Advertisement

बुखार और खांसी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केरल से लौटने के बाद शख्स को बुखार और खांसी थी, जिसके बाद उसे कोरोना के इलाज के लिये 6 अप्रैल को अरियालुर के सरकार अस्पताल में भर्ती कराया गया था, फिर अगले दिन 7 अप्रैल को शख्स का कोरोना टेस्ट किया गया। डॉक्टर टेस्ट नतीजों का इंतजार कर रहे थे, लेकिन उससे पहले ही ये शख्स इतने तनाव में आ गया, कि उसने अस्पताल के आईसोलेशन वॉर्ड में ही अपनी जान दे दी, जिसके बाद डॉक्टरों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।

Advertisement

नेगेटिव आई रिपोर्ट
जिले के अधिकारियों ने मामले में बताया कि उस शख्स की जांच रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें वो नेगेटिव पाया गया है, हालांकि पुलिस अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं, कि आत्महत्या के पीछे कोरोना या फिर कोई और वजह तो नहीं है, फिलहाल पुलिस इस मामले पर ज्यादा बातचीत करने से बच रही है, उनका कहना है कि जांच जारी है, इसके बाद मामले पर बात करेंगे।