52 लाख दान करने वाले सुरेश रैना चले विराट-रोनाल्डो की राह, पत्नी से करवाया ऐसा काम

कोरोना के खिलाफ युद्ध में सुरेश रैना ने 52 लाख रुपये दान करने का ऐलान किया था, जिसकी जानकारी उन्होने ट्विटर पर दी थी।

New Delhi, Apr 12 : देश भर में 21 दिनों के लिये लॉकडाउन किया गया है, जिसकी वजह से लोगों को घर से बाहर निकलने की मनाही है, छोटे-छोटे काम भी खिलाड़ियों को खुद ही करना पड़ रहा है, टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना दिल्ली स्थित अपने घर में रहते हुए लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं, ऐसे में जब उन्हें लगा कि उनके बाल लंबे हो गये हैं, तो उन्होने भी विराट कोहली की तरह अपनी पत्नी की मदद ली, ये बात उन्होने सोशल मीडिया के जरिये साझा की है।

Advertisement

रैना की पत्नी ने दिया हेयरकट
लॉकडाइन की वजह से लोगों को बाल कटाने के लिये घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है, ऐसे में सुरेश रैना ने खुद ही ये काम करने की ठानी, उन्होने सोशल मीडिय़ा पर अपना नय़ा हेयरस्टाइल साझा करते हुए बताया है कि उनकी पत्नी ने उन्हें इस काम में मदद दी, ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होने लिखा, कि मैं ज्यादा दिनों तक इंतजार नहीं कर सकता, साथ ही पत्नी प्रियंका चौधरी रैना का आभार भी व्यक्त किया, जिन्होने उनकी मदद की।

Advertisement

विराट-रोनाल्डो कर चुके हैं ये काम
सुरेश रैना से पहले हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा उनके बाल काटती नजर आई थी, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन के साथ बातचीत के दौरान भी विराट ने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा था कि अनुष्का ने काफी अच्छा हेयरकट दिया है। कोहली के बाद दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी कुछ ऐसा ही करते दिखे थे, उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने भी रोनाल्डो के बाल काटकर उन्हें नया लुक दिया था।

Advertisement

रैना ने दान किये 52 लाख रुपये
मालूम हो कि कोरोना के खिलाफ युद्ध में सुरेश रैना ने 52 लाख रुपये दान करने का ऐलान किया था, जिसकी जानकारी उन्होने ट्विटर पर दी थी, जिस पर पीएम मोदी ने खुद उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि अर्धशतक लगाया है, रैना के अलावा विराट कोहली, रोहित शर्मा और सचिन तेंदुलकर भी दान दे चुके हैं।

Advertisement