कोरोना संकट के बीच प्रियंका चोपड़ा को सताई बच्चों की चिंता, वीडियो जारी कर बड़ा ऐलान

इस दिनों कोरोना की वजह से पूरी दुनिया में कई देशों में लॉकडाउन है, जिसकी वजह से बच्चे स्कूल भी नहीं जा पा रहे हैं, अब प्रियंका ने इन्हीं बच्चों की मदद करने की ठानी है।

New Delhi, Apr 13 : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने तो अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से पूरी दुनिया में नाम कमाया है, इसके अलावा कोरोना संकट में उन्होने अपने आप को अलग-अलग मुहिम से जोड़ रखा है, उन्होने एक बार फिर से एक बड़े सामाजिक काम के लिये चैरिटी की है, अब पूर्व विश्व सुंदरी ने कोरोना संकट के बीच लॉस एंजेलिस के बच्चों को हेडफोन देने की पहल की है। जिसकी खूब तारीफ हो रही है।

Advertisement

ऑनलाइन क्लासेज
इस दिनों कोरोना की वजह से पूरी दुनिया में कई देशों में लॉकडाउन है, जिसकी वजह से बच्चे स्कूल भी नहीं जा पा रहे हैं, अब प्रियंका ने इन्हीं बच्चों की मदद करने की ठानी है, जो इन दिनों ऑनलाइन क्लासेज ले रहे हैं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिये लोगों को अपनी इस मुहिम के बारे में बताया है, उन्होने कहा कि इस मुश्किल संमय में हर किसी को साथ आने की आवश्यकता है, शिक्षा और नौजवानों का सशक्तिकरण मेरे दिल के काफी करीब रहा है, मैं जेबीएल के साथ मिलकर लॉस एंजिलस के बच्चों को हेडफोन्स दूंगी, जो इस समय वर्चुअल क्लासेज ले रहे हैं।

Advertisement

वुमन वॉरियर्स
आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने उन 4 महिलाओं की आर्थिक मदद करने की भी बात कही है, जिन्होने कोरोना की इस जंग में महत्वपूर्ण और सक्रिय भूमिका निभाई है, उन्होने लोगों से भी वुमन वॉरियर्स को नॉमिनेट करने की अपील की है। मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ की सदस्य भी है, वो लंबे समय से लोगों के बीच जागरुकता अभियान चला रही हैं, वो हर उस शख्स की मदद कर रही है, जो अपनी जिंदगी में मुश्किल दौस से गुजर रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
कोरोना संकट काल में प्रियंका चोपड़ा अपने पति अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ सोशल मीडिया पर खूब समय बिता रही हैं, वो लगातार लोगों के बीच जरुरी संदेश साझा कर रही है, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने वीडियो के जरिये लोगों को नमस्ते का महत्व भी बताया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।