बहू ऐश्‍वर्या को लेकर यूजर ने किया भद्दा कमेंट, अमिताभ ने रिप्‍लाई कर मुंह बंद कर दिया

सोशल मीडिया पर अकसर कुछ ऐसे बेहूदा लोग मौजूद होते हैं जिनके अंदर लिहाज कम ही बसता है । कुछ ऐसी ही कोशिश एक यूजर ने अमिताभ बच्‍चन की पोस्‍ट पर करने की कोशिश की ।

New Delhi, Apr 14 : सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों की जहां मिलियन्‍स में फैन फॉलोइंग है वहीं उन्‍हें ट्रोल करने वाले भी कम नहीं । भद्दे कमेंट करना, गालियां देना, गंदे शब्‍दों का प्रयोग करना ट्रोलर्स के लिए आम बात है । आए दिन एक्‍टर्स और एक्‍ट्रेसेज को मशहूर होने की कीमत चुकानी पड़ती है । कुछ ऐसा ही बेहूदा शख्‍स अमिताभ बच्‍चन से सोशल मीडिया पर टकरा गया । उनकी एक पोस्‍ट पर बहू ऐश्‍वर्या को लेकर कमेंट कर दिया ।

Advertisement

अमिताभ बच्‍चन की पोस्‍ट
सोशल मीडिया पर एक्टिव अमिताभ बच्‍चन अकसर ही पोस्‍ट करते रहते हैं । लॉकडाउन में भी अपने साथी कलाकारों के साथ उन्‍होने  एक फिल्‍म तैयार की और फैंस के साथ शेयर की । अमिताभ बच्‍चन के सोशल मीडिया पर अधिकतर लोग उनका आदर – सम्‍मान करते ही नजर आते हैं । लेकिन कुछ सनी-बेहूदा लोगों का क्‍या कहना, उन्‍हें महानायक की वॉल पर भी कीचड़ ही उछालना होता है । बहरहाल एक शख्‍स ने जब ऐसा करने की कोशिश की तो इग्‍नोर करने की बजाय अमिताभ ने इस ट्रोलर को करारा जवाब दे दिया ।

Advertisement

बैसाखी की शुभकामनाएं  
अमिताभ बच्‍चन ने कल बैसाखी के मौके पर अपनी फिल्म सुहाग के गाने ‘तेरी रब ने बना दी जोड़ी’ की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की । जिसमें वो सरदार के गेटअप में हैं और भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं । अमिताभ बच्चन ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ”बैसाखी के पावन अवसर पर, लें बारम बार बधाई. ये दिन हर दिन मंगलमय हो, हम सब की यही दुहाई. हर्षित पल औ मधुमय जीवन, अपने घर मनाएं. सुख शांत सुरक्षित रहें सदा, ईश्वर से यही दुआएं.’

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B-6I9DVBLrV/?utm_source=ig_embed

ट्रोलर को करारा जवाब
अब इस पोस्‍ट पर कोई क्‍यों बेहूदगी करेगी, लेकिन नहीं ट्रोलर्स के पास इतना दिमाग कहा है । इस पोस्ट पर अक्षय शर्मा नाम के एक यूजर ने पूछा- ‘ऐश्वर्या कहां है रे बूढ़े.’ जिसके बाद अमिताभ ने करारा जवाब देते हुए लिखा,-‘वो वहां है, जहां आप कभी नहीं पहुंच पाएंगे, बाप रे बाप!’ जाहिर है ये जवाब इतना बताने के लिए काफी था कि इस यूजर से बड़ी गलती हो गई है । अमिताभ के रिप्‍लाई करते ही यूजर ने लिखा – ‘आप तो बुरा मान गए सर, इतना भी कोई नाराज होता है क्या चाहने वालों से।’ बहरहाल अक्षय जैसे ट्रोलर्स अगर खुद को बिग बी का चाहने वाला कहते हैं तो ये वाकई ये बेहद शर्मनाक हैं ।