आखिरकार सामने आ ही गईं राखी सावंत की शादी की Inside Photos, पति संग कर दी तस्वीर शेयर

राखी सावंत की शादी फिर खबरों में है और इस बार तो राखी ने अपनी शादी की तस्‍वीरें ही शेयर कर दीं । राखी के फैन्‍स-फॉलोअर अब क्रेजी हो रहे हैं ।

New Delhi, Apr 17 : पिछले काफी समय से राखी सावंत अपनी शादी के कारण ही सुर्खियों में हैं । यही एक वजह है जिसके चलते राखी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं । राखी ने अपनी शादी के बारे में बातें तो बहुत की, अपना सिंदूर और मंगलसूत्र भी लंबे समय तक शो ऑफ किया, लेकिन अब तक अपने पति की तस्‍वीर नहीं दिखाई थीं । इस बार राखी ने फैन्‍स की वो इच्‍छा भी पूरी कर दी ।

Advertisement

शादी की तस्‍वीरें की शेयर
राखी सावंत ने लॉकडाउन में अपने फैन्‍स को खुश कर दिया है, उन्‍होने शादी की इनसाइड तस्‍वीरें शेयर की हैं । राखी ने शादी के हवन   से लेकर अपने चूड़े की तस्‍वीरें भी शेयर की हैं । दुल्‍हन बनी राखी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं । लेकिन आप पूछेंगे कि उनके पति की तस्‍वीर कहां है, हम बतरते हैं । राखी ने बस अपनी ही तस्‍वीरें शेयर की हैं, उनके पति के सिर्फ हाथ ही नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

तीन तरह से हुई शादी
राखी की इन तस्‍वीरों पर गौर करें तो पता चलता है कि उन्‍होने तीन तरीके से शादी की है । हिंदू, क्रिश्चियन वेडिंग के साथ राखी ने कोर्ट मैरिज भी की है । राखी ने अपने तीनों लुक शेयर किए हैं । हालांकि राखी की दो तस्‍वीरें तो पहले से ही सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं, लेकिन उनकी शादी की तस्‍वीरें उन्‍होने पहली बार शेयर की हैं ।

Advertisement

हनीमून की तस्‍वीरें भी की थीं शेयर
राखी इससे पहले हनीमून की ढेरों फोटोज शेयर की थीं, तब उन्‍होने बताया कि कैसे उन्हें अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है । हालांकि राखी ने एक तस्‍वीर और शेयर की थी जिसमें उनके हस्‍बैंड के हाथ भी नजर आए हैं, दोनों जैसे अपनी रिंग की तस्‍वीर खिंचवा रही हों । लेकिन राखी ने अब ये फोटो डिलीट कर दी है । आपको याद दिला दें कि राखी सावंत के पति रितेश का एक इंटरव्‍यू प्रिंट मीडिया में सामने आया था कि वो मीडिया के सामने नहीं आना चाहते हैं ।