दिलचस्‍प तस्‍वीर, जब रामायण के लक्ष्मण ने टीवी पर देखा मेघनाद का वध, सोशल मीडिया पर जबदरस्‍त रिएक्‍शन

ऐसे में इस किरदार को निभाना सुनील लहरी के लिए बेहद शानदार रहा होगा । यही वजह रही कि इन पलों को दोबारा जीते हुए सुनील लहरी ने तस्वीर शेयर की है ।

New Delhi, Apr 17 : इन दिनों टीवी पर रामायण की धूम है और सोशल मीडिया पर रामायण के किरदार निभाने वाले कलाकारों की चर्चा जमकर हो रही है । टीवी सीरियल रामायण में लक्ष्मण का रोल करने वाले कलाकार सुनील लहरी भी इन दिनों उस दौर को टीवी पर रामायण देखकर जी रहे हैं । दरअसल सुनी लहरी  ने गुरुवार रात दिखाए गए एपिसोड की एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसे अब पसंद भी किया जा रहा है और उनके काम की तारीफ भी जमकर हो रही है ।

Advertisement

‘मेघनाद वध देख रहा हूं’
एक्‍टर सुनील लहरी ने गुरुवार के एपिसोड को देखते हुए अपनी तस्‍वीर शेयर की, खास बात ये कि गुरुवार रात टीवी पर दिखाया गया कि लक्ष्मण ने मेघनाद को बुरी तरह परास्त कर उसका वध कर दिया । इसी पल को फिर से जीते हुए सुनील लहरी ने तस्वीर शेयर की है । इस एपिसोड में लक्ष्मण ने अपने तीर से मेघनाद का सिर धड़ से अलग कर दिया । मेघनाद के वध का इतना शानदार सीन खुद लक्ष्‍मण बने सुनील लहरी भी मिस नहीं करना चाहते थे, उन्‍होने ये पूरा एपिसोड देखा ।

Advertisement

Advertisement

तस्‍वीर हुई वायरल
रामायण का ये सीन सुनील लहरी के लिए भी बड़ा ही खास रहा होगा, क्‍योंकि मेघनाद जैसे शूरवीर योद्धा का वध करने पर लक्ष्मण को राम और बाकियों की जमकर सराहना मिली । स्‍वयं लक्ष्मण भी मेघनाद का वध कर काफी खुश थे । ऐसे में इस किरदार को निभाना सुनील लहरी के लिए बेहद शानदार रहा होगा । यही वजह रही कि इन पलों को दोबारा जीते हुए सुनील लहरी ने तस्वीर शेयर की है ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर तारीफ
सुनील लहरी की एक्टिंग को लोग अब भी टीवी पर देखकर बेहद उत्‍साहित होते हैं । उनकी इस तस्‍वीर पर उनके फैन्‍स ने उन्‍हें जमकर रिएक्‍शन दिए । कुछ फैंस ने तो उन्‍हें दोबारा फिल्‍मों या सीरियल में काम करने की गुजारिश की वहीं कुछ यूजर्स उनकी मुस्‍कुराहट की तारीफ करते नजर आए ।

रामानंद सागर से थी ऐसी रिलेशनशिप
सुनील लहरी ने रामायण में लक्ष्‍मण का रोल मिलने और फिर रामानंद सागर से अपने रिश्‍ते को लेकर एक इंटरव्‍यू में खुलासा किया था । उन्‍होने कहा कि उनका रिश्‍ता खट्टा – मीठा सा था, कुछ लव-हेट जैसा । उन्‍होने बताया कि रामानंद सागर  शूटिंग में इतना डूब जाते थे कि वे लंच ब्रेक भी भूल जाते थे, ऐसे में जब खाना समय पर नहीं मिलता तो मैं गुस्सा हो जाता था । रामानंद सागर मेरे गुस्से का इस्तेमाल करते थे और इसे शूट के वक्त अच्छे से भुनाते थे । हमारे लव-हेट रिलेशनशिप की वजह से वे मुझे अपना छठा बेटा कहते थे ।