एक विवाद बना केएल राहुल के करियर का टर्निंग प्वाइंट, इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ रहा नाम

केएल राहुल के लिये 2016 का आईपीएल शानदार रहा, उन्होने इस सीजन में खूब रन बनाये, दरअसल विराट की अगुवाई वाली आरसीबी की ओर से वो खेल रहे थे।

New Delhi, Apr 18 : टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल आज 18 अप्रैल 2020 को अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं, राहुल ने पिछले 7-8 महीनों में टीम इंडिया के लिये हर भूमिका में अपना योगदान दिया है, टीम प्रबंधन के चाहने पर ओपनिंग की जगह मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करनी शुरु की, वो तीसरे, चौथे, पांचवें और 6ठें नंबर पर भी बल्लेबाजी कर चुके हैं, इतना ही नहीं जरुरत पड़ने पर विकेट के पीछे भी गलव्स पहनकर खड़े मिले। इन दिनो वो सीमित ओवरों में दोहरी भूमिका निङा रहे हैं।

Advertisement

करण के शो में विवाद
केएल राहुल ने अपना पहला टेस्ट मैच 2014 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में खेला था, सीमित ओवरों में टीम में आने में उन्हें दो साल लग गये, राहुल के लिये 2018 के आखिरी कुछ दिन काफी मुश्किल वाले थे, क्योंकि वो चर्चित टीवी शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे, जहां हार्दिक पंड्या ने कुछ विवादित बयान दे दिया था, जिसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था, माना जा रहा था कि इस विवाद का असर उनके करियर पर पड़ेगा, लेकिन वो इससे और ज्यादा मानसिक रुप से मजबूत होकर सामने आये।

Advertisement

2016 आईपीएल रहा शानदार
केएल राहुल के लिये 2016 का आईपीएल शानदार रहा, उन्होने इस सीजन में खूब रन बनाये, दरअसल विराट की अगुवाई वाली आरसीबी की ओर से वो खेल रहे थे, गेल के साथ उन्हें ओपनिंग करने का मौका मिला, राहुल ने उस मौके को भुनाते हुए सीजन में 14 मैचों में 44.11 के औसत से 397 रन बनाये, इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 146.49 का रहा, राहुल को इसी प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया में वनडे और टी-20 टीम में चुना गया था।

Advertisement

आथिया से जुड़ रहा नाम
इन दिनों केएल राहुल का नाम बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी के साथ जुड़ रहा है, दोनों अकसर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट कर कमेंट करते नजर आते हैं, तो इससे पहले दोनों एक साथ डिनर डेट पर भी स्पॉट हो चुके हैं, जिसके बाद कहा जा रहा है कि दोनों डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, ना ही उन्होने इस रिश्ते को नकारा है।