Video: गर्लफ्रेंड यूलिया के लाइव इंटरव्‍यू में सलमान अचानक आ गए पीछे से, शर्म से लाल हो गईं एक्‍ट्रेस

लॉकडाउन के चलते सलमान खान अपने फार्महाउस में हैं, सलमान के लगातार वीडियो भी सामने आ रहे हैं । लेकिन हाल ही में आए एक वीडियो ने सोशल मीडिया का टेंपरेचर बढ़ा दिया है ।

New Delhi, Apr 18 : सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर हैं, लॉकडाउन के दौरान वो यहीं फंसे हुए हैं । सलमान ने ही बताया कि वो छुट्टी के लिए यहां आए थे लेकिन फिर कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के कारण यहीं रुक गए । सलमान ने बताया कि वो यहां अकेले नहीं हैं उनके साथ 20 और लोग भी मौजूद हैं । हालांकि ये खबर सबके लिए हैरान करने वाली रही कि उनके साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड युलिया भी हैं । हाल ही में इसका पक्‍का सुबूत भी मिल गया ।

Advertisement

यूलिया के लाइव चैट में दिखे सलमान
दरअसल हुआ कुछ यूं कि युलिया एक लाइव इंटरव्‍यू दे रहीं थीं, संभवत: ये रोमानियन टीवी के लिए था क्‍योंकि वो अपनी भाषा में बात कर रहीं थीं ।   युलिया सवालों का जवाब ही दे रहीं थीं कि सलमान अचानक से आ जाते हैं और युलिया के कंधे पर हाथ रखते हैं । सालमान की इस अचानक एंट्री से युलिया सकपका जाती हैं ।

Advertisement

शर्म से लाल हो गईं युलिया
सलमान को युलिया फौरन वहां से जाने का इशारा करती हैं, फोन की ओर इशारा करते हुए बताती हैं कि उनका लाइव चल रहा है । सलमान वहां से सेकंडों में ही फ्रेम से आउट तो हो जाते हैं लेकिन इसके बाद युलिया एक्‍सप्रेशन देकर सब गड़बड़ कर देती हैं ।युलिया ऐसे शर्मा जाती हैं जैसे उनकी किसी ने चोरी पकड़ ली हो । युलिया का चेहरा शर्म से लाल हो जाता है और वो कुछ देर के लिए चुप हो जाती हैं ।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B_GKjwojxb6/

दूसरी एक्‍ट्रेसेज के भी होने की खबर
सलमान ने अपने वीडियो में बताया था कि उनके फार्महाउस में उनकी बहन अर्पिता खान और उनका परिवार, उनकी मांख्‍ सोहेल खान का बेटा निर्वाण और कुछसहयोगी भी मौजूद हैं । हालांकि बाहर खबरें हैं कि सलमान के साथ युलिया वंतूर ही नहीं एक्‍ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस और वलूशा भी मौजूद हैं, जिनके बारे में सलमान ने जानकारी नहीं दी । बहरहाल यूलिया का ये वीडियो सलमान खान के फैन पेज पर तेजी से वायरल हो रहा है, फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं ।