कोरोनावायरस पर सलमान का गाना रिलीज होते ही वायरल, पहली बार किया रैप, ताबड़तोड़ हो रहा शेयर

कोरोनावायरस को लेकर सलमान खान लगातार अपने फैंस को जागरूक कर रहे हैं, और अब तो उन्‍होने एक गाना ही रिलीज कर दिया है ।

New Delhi, Apr 20 : कोरोना वायरस को लेकर सभी सितारे अपने – अपने अंदाज में जनता तक  अवेयरनेस फैलाने की कोशिश कर रहे हैं । वहीं सलमान खान भी पीछे नहीं, वो अपने घर मुंबई में तो नहीं हैं लेकिन अपने फैंस से लगातार जुड़े हुए हैं । लगातार वीडियो बनाकर कोरोना के खिलाफ जंग में अपनी तरह से सकारात्‍मक कोशिश में जुटे हुए हैं । अब उनका एक गाना रिलीज हुआ है, सलमान ने इसे खु गाया है और खास बात ये कि रैप भी किया है ।

Advertisement

सलमान का गाना
कोरोना वायरस को लेकर सलमान खान ने एक गाना गाया है जिसका टाइटल है ‘प्यार करोना’ । गाने की स्‍पेशिएलिटी है सलमान खान की आवाज, जी हां  भाईजान ने इस गाने को गाया भी है और इसमें रैप भी किया है । सलमान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर गाने को रिलीज करते हुए मजेदार पोस्ट भी लिखा ।

Advertisement

Advertisement

सलमान ने पोस्‍ट किया गाना
सलमान खान ने ये गाना अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्‍ट किया है । साथ ही तमाम सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर ये गाना शेयर करते हुए लिखा – ”इमोशनली पास और फिजिकली दूर रहो ना, प्यार करोना” । गाने में सलमान की आवाज के अलावा एक खास बात और है, और वो ये कि इस गाने के बोल यानी कि लिरिक्‍स भी सलमान खान ने लिखे हैं, उनका साथ दिया है हुसैन दलाल ने । गाने को म्यूजिक साजिद-वाजिद ने दिया है ।

कोरोना को लेकर सलमान की हिदायत
समान ने इस गाने को प्‍यार करोना टाइटल दिया इसके साथ ही इस गाने में बताने की कोशिश की है कि आप इस समय का उपयोग किस तरह से कर सकते हैं । किस तरह से आप इस लॉकडाउन का इस्‍तेमाल खुद को और बेहतर करने में कर सकते हैं । अपने फैंस को परिवार के साथ अच्‍छा समय बिताने की सलाह दी हैं । सलमान ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर उन लोगों को जमकर लताड़ा था जिन्‍होने लॉकडाउन तोड़कर इस गंभीर हालात को और बिगाड़ने की कोशिश की थी । आपको बता दें सलमान खान ने लॉकडाउन के चलते फिल्म इंडस्‍ट्री से जुड़े 25,000 कामगारों को आर्थिक मदद भी दी है ।