Categories: सियासत

अब उद्धव सरकार से भिड़ी बबीता फोगाट, सीधे चुनौती देकर कही ऐसी बात

बबीता फोगाट ने 19 अप्रैल की आधी रात के बाद 1.12 बजे एक ट्वीट किया, जिसंमें उन्होने लिखा, महाराष्ट्र के पालघर में संतों की पीट-पीटकर हत्या, वो भी पुलिस के सामने, उद्धव ठाकरे सरकार कहां सोई हुई है, शर्म आनी चाहिये।

New Delhi, Apr 21 : कॉमनवेल्थ गेम्स में 3 पदक जीतने वाली इकलौती महिला भारतीय पहलवान बबीता फोगाट सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं, अकसर वो अपने ट्वीट्स को लेकर विवादों में भी आ जाती हैं, हाल ही में उन्होने तबलीगी जमात के लोगों को जाहिल जमाती कहा था, जिसके बाद लोगों ने उन पर जमकर निशाना साधा था, एक बार फिर से बबीता चर्चा में हैं, इस बार उन्होने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर निशाना साधा है, मामला महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं समेत तीन की हत्या का है।

दो साधुओं समेत तीन की हत्या
मालूम हो कि पिछले सप्ताह गुरुवार को पालघर स्थित एक गांव में जूना अखाड़े के दो साधुओं समेत तीन लोगों की निर्ममता से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी, मामले में पुलिस ने 9 नाबालिगों समेत 110 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है, इनमें से 101 लोगों को 30 अप्रैल तक के लिये पुलिस हिरासत में भेजा गया है, जबकि 9 नाबालिगों को किशोर आश्रय गृह भेजा गया है।

रात 1.12 बजे किया ट्वीट
मामले में बबीता फोगाट ने 19 अप्रैल की आधी रात के बाद 1.12 बजे एक ट्वीट किया, जिसंमें उन्होने लिखा, महाराष्ट्र के पालघर में संतों की पीट-पीटकर हत्या, वो भी पुलिस के सामने, उद्धव ठाकरे सरकार कहां सोई हुई है, शर्म आनी चाहिये, सारे दोषी कैमरे के सामने हैं, दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिये, उन्होने इसके साथ ही मॉब लिचिंग और पालघर हैशटैग भी लिखा।

हो रही ट्रोल
बबीता के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया दो खेमों में बंटी दिखी, एक खेमा उनका समर्थन कर रहा है, तो दूसरा निशाना साध रहा है, एक यूजर ने लिखा, सो जाओ मैडम, सब उसी दिन गिरफ्तार हो चुके हैं, आप लेट हो गई, आपके सीनियर पूरी कोशिश कर चुके हैं नफरत फैलाने की, लेकिन क्या करें, मारने वाले मुसलमान नहीं निकले, चलिये कोई नहीं बेटर लक नेक्स्ट टाइम। राजिक कुरैशी नाम के एक यूजर ने लिखा, वहां भाजपा की सरकार नहीं है, ठाकरे सरकार है, वहां तुरंत एक्शन लिया जा चुका है, तो कांग्रेस यूथ नाम के हैंडल ने लिखा, केन्द्र में आपके चाचा की सरकार है और लिचिंग 2014 से ज्यादा बढ रही है, तो कानून बना देना चाहिये था, शर्म आपके चाचा को आप जैसे गंदे मानसिकता के लोगों को आनी चाहिये।

कईयों ने किया समर्थन
कुछ लोगों ने खुलकर बबीता फोगाट का समर्थन भी किया, एक ने लिखा, आज महाराष्ट्र में बाला साहेब की कमी खल रही है, अगर वो आज जिंदा होते तो साधुओं को मारना तो दूर कोई आंख उठाकर भी नहीं देख सकता था, तो एक यूजर ने लिखा चूड़ियां सस्ती करवा दो बाजार में, क्योंकि नामर्द आ गये हैं सरकार में ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago