‘अजय नहीं मिलते तो क्‍या आप शाहरुख से शादी करतीं ?’ फैन के सवाल पर काजोल का मजेदार जवाब

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस काजोल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इसका फायदा उनके फैन्‍स भी उठा रहे हैं । ऐसे ही एक फैन ने काजोल से शाहरुख को लेकर सवाल पूछ डाला ।

New Delhi, Apr 21 : सोशल मीडिया से दूर-दूर भागने वाले सेलेब्‍स भी इन दिनों फैन्‍स के साथ जुड़े रहने के लिए इसका पूरा सहारा ले रहे हैं । ऐसी ही एक सेलिब्रिटी हैं काजोल, जी हां बॉलीवुड एक्‍ट्रेस काजोल के चाहने वालों की कमी नहीं । ऐसे में काजोल जब लॉकडाउन में बोर होने लगीं तो उन्‍होने इंस्‍टाग्राम पर लाइव के जरिए फैन्‍स के साथ बात करनी शुरू की । काजोल अपने वीडियोज भी शेयर करने लगीं । हाल ही में एक लाइव चैट के दौरान काजोल ने फैन्‍स के ढेर सारे सवालों के जवाब दिए ।

Advertisement

शाहरुख से जुड़ा मजेदार सवाल
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक काजोल से फैन्स ने काफी मजेदार सवाल पूछे हैं । हालांकि यह बातचीत पुरानी है । काजोल से फैन ने    पूछा, “क्या आप शाहरुख खान से शादी करने पर विचार करतीं, अगर आपकी जिंदगी में अजय देवगन नहीं आते।” अपने फैन के इस सवाल पर काजोल ने बड़ा ही मजेदार जवाब देते हुए लिखा, ‘क्या उस आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए था।’ वहीं  जब एक दूसरे फैन ने काजोल और शाहरुख की बॉन्डिंग को लेकर सवाल किया, तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “फ्रेंड्स फॉर लाइफ।”

Advertisement

काजोल और शाहरुख की जबरदस्‍त जोड़ी
वेल फैंस की ओर से अब तक ऐसे सवाल आना हैरानी भरा बिलकुल नहीं है, शाहरुख और काजोल का चार्म आज भी बड़े पर्दे पर कमाल का है । दोनों एक्‍टर्स की कैमिस्‍ट्री कुछ खास है । इनकी फिल्‍में आज भी टीवी पर आती हैं तो दर्शक परिवार के साथ बैठ जाते हैं, फिर क्‍यों ना वो फिल्‍में उन्‍होने 10 बार पहले भी देखी हों । शाहरुख और काजोल स्‍क्रीन के एपिक कपल हैं, जिनकी टक्‍कर में कोई नहीं है ।

Advertisement

एक्टिंग में बेमिसाल
काजोल गजब की एक्‍ट्रेस हैं, उनकी नैचुरल एक्टिंग के आगे सब कम है । काजोल की लेटेसट रिलीज फिल्‍म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर थी, जिसमें वो पति अजय देवगन  के साथ नजर आईं थीं । यह फिल्म पिछले साल दिसबंर में रिलीज हुई थी, हालांकि, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे । फिल्‍म में अजय और काजोल पति – पत्‍नी के किरदार में थे ।