अर्णब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर देर रात हमला,  सोनिया गांधी निशाने पर ‘डर कर भेजे गुंडे’

टीवी पत्रकार अर्णब गोस्‍वामी पर देर रात हमला हुआ है । अर्णब का दावा है कि उन पर ये हमला कांग्रेस ने करवाया है । उन्‍होने सोनिया गांधी को निशाने पर लिया ।

New Delhi, Apr 23 : रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णबं गोस्‍वामी ने दे रात एक वीडियो जारी कर जानकारी दी कि जब वो अपने काम से घर लौट रहे थे तो उनकी कार पर हमला हुआ, उन्‍हें मारने की कोशिश की गई । अर्णब ने कहा कि ये सब कांग्रेस की करतूत है, उन पर हमला करने वाले यूथ कांग्रेस के लोग थे । अर्णब ने आरोप लगाया कि इस हमले के पीछे सोनिया गांधी हैं और वो अब चुप नहीं बैठेंगे ।

Advertisement

रिपब्लिक टीवी एक्‍शन में
अर्णब गोस्‍वामी पर हमले के बाद रिपब्लिक टीवी ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी को निशाने पर ले लिया है। चैनल का सीधा आरोप है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने डर कर उनपर हमला करने के लिए गुंडे भेजे थे। चैनल ने ये भी दावा किया कि हमलावरों ने ये बात खुद मानी है कि उनका ताल्लुक कांग्रेस पार्टी से है और उन्हें कांग्रेस ने भेजा है।
देर रात हुआ हमला
आपको बता दें हमले के बाद अर्णब गोस्‍वामी ने खुद ही एक वीडियो जारी किया और बताया कि जब वो 22 अप्रैल की देर रात 12 बजे के आसपास अपने घर को लिकले तो उन पर 12:15 बजे हमला हुआ है। अर्णब ने बताया कि उस वक्त उनकी पत्नी भी साथ में मौजूद थीं। अर्णब ने बताया कि दो अज्ञात लोगों ने उस वक्त उन पर हमला किया जब वो स्टूडियो से अपने घर की तरफ लौट रहे थे। इस हमले से अर्णब और उनकी पत्नी सामिया गोस्वामी सुरक्षित हैं। अर्णब ने बताया कि उनकी कार को पहले काफी समय तक हिट किया गया, इसके बाद पूरी कार पर कैमिकल फेंक दिया गया ।

Advertisement

Advertisement

सोनिया गांधी ने डरकर भेजे गुंडे
रिपब्लिक टीवी की ओर से बार – बार ये दावा किया जा रहा है कि ये हमला कांग्रेस पार्टी की अध्‍यक्ष की ओर से किया गया है । अर्णब गोस्‍वामी ने  अपने वीडियो में कहा कि सोनिया गांधी और कांग्रेस की हर करतूत को वो लगातार सामने लाते रहे हैं, इस वजह से उन्‍हें अब डाराया धमकाया जा रहा है । अर्णब ने मामले में पुलिस रिपोर्ट कराई है । पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार घटना के संबंध में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।

डिबेट शो के बाद मचा हंगामा
दरअसल ये सारा मामला अर्णब गोस्‍वामी के एक डिबेट शो के बाद सामने आया है । इस शो में अर्णब ने पालघर में साधुओं की लिंचिंग पर सवाल उठाए थे । शो में सोनिया गांधी पर सीधा हमला करते हुए उनका नाम लेकर अर्णब लगातार सवाल पूछ रहे थे । अंर्णब ने अपने अंदाज में सवाल पूछा था कि संतों कि हत्या पर सोनिया चुप क्यों हैं? आपको बता दें अर्णब गोस्‍वामी अपने चैनल रिपब्लिक टीवी के द्वारा लगातार ही इस मुद्दे को उठाते रहे हैं ।