योग करते-करते सुष्मिता पर आया रोहमन शॉल को प्‍यार, सरेआम यूं हुए रोमांटिक, वीडियो धुंआधार वायरल

सुष्मिता सेन और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का एक वीडियो वायरल हो गया है । कपल योगा करते – करते दोनों रोमांटिक हो गए ।

New Delhi, Apr 23 : बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुष्मिता सेन भी बाकी सभी सेलेब्‍स की तरह लॉकडाउन में घर पर हैं, उनके साथ उनके ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और दोनों बेटियां रिने और अलीसा हैं । पूरी फैमिली क्‍वारंटीन में साथ है और एक दूसरे के साथ मजेदार समय बिता रहे हैं । सुष्मिता इसके साथ ही अपने इंस्‍टाग्राम के जरिए फैंस से भी जुड़ी हुई हैं । सुष्मिता ने क्‍वारंटीन में कइ र्वीडियो पोस्‍ट किए हैं, जिनमें वो और उनके बीएफ रोहमन नजर आ रहे हैं । एक ऐसा ही वीडियो अब वारल हो गया है ।

Advertisement

कपल योगा का वीडियो किया पोस्‍ट
सुष्मिता सेन के ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी उन्‍हीं के साथ उनके घर में रहते हैं । सुष्मिता ने गुरुवार को ही एक वीडियो पोस्‍ट किया जिसमें वो रोहमन    के साथ योग कर रही हैं । इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं । सुष्मिता योग के कई कठिन आसन करके दिखाती हैं जिसमें रोहमन उनका पूरा साथ देते हैं । हालांकि सुष्मिता से बेटर योग तो रोहमन भी नहीं कर पा रहे ।

Advertisement

Advertisement

रोमांटिक हो गए रोहमन
करीब 4 मिनट के इस वीडियो में सुष्मिता और रोहमन कई योगासन साथ में करते हैं । अंत में दोनों युगल योग का एक आसन कर रहे होते हैं, जिसमें वो एक दूसरे के करीब आ जाते हैं । बस इसी पल रोहमन को सुष्मिता पर प्‍यार आ जाता है और वो उन्‍हें माथे पर किस कर देते हैं । ये वीडियो सुष्मिता के फैंस को खूब पसंद आ रहा है ।

फिटनेस फ्रीक हैं सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन ने इससे पहले योग करते हुए अपनी एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी । तस्‍वीर में उन्होंने केवल पैरों की उंगलियों पर ही अपना संतुलन बनाया हुआ था । ये बेहद मुश्किल योग का आसन है लेकिन सुष्मिता इसे बड़ी आसानी से कर गईं । बहरहाल सुष्मिता सेन फिटनेस फ्रीक हैं, उनके ब्‍वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी कम फिट नहीं । दोनों अकसर ही अपने एक्‍सरसाइज वर्कआउट वीडियोज शेयर करते रहते हैं ।