केएल राहुल ने पूछा हेयर कट कराऊं या नहीं? आथिया शेट्टी ने दिया ऐसा जवाब, जबरदस्त वायरल

एक बात तो साफ है कि केएल राहुल सोशल मीडिया पर जो भी करते हैं, उसे लेकर आथिया शेट्टी कुछ ना कुछ कमेंट तो जरुर करती है।

New Delhi, Apr 26 : टीम इंडिया के स्टाइलिश क्रिकेटर केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होने फैंस से पूछा है कि क्या उन्हें अपना हेयर कट करा लेना चाहिये, राहुल द्वारा पूछे गये इस सवाल पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं, कई लोगों ने उन्हें इसी लुक में रहने की सलाह दी, तो कइयों ने हेयर कट लेने की बात कही, इसके अलावा केएल राहुल की कथित गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी ने भी इस पर कमेंट किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

Advertisement

दोस्त को टैग कर लिखी
हालांकि आथिया शेट्टी ने जो कमेंट किया है, उसमें उन्होने अपनी दोस्त आकांक्षा रंजन को टैग किया है, उन्होने लिखा है, हाहा- वेलकम टू माई लाइफ, आथिया ने इसके बाद एक और कमेंट किया है, जिसमें उन्होने लिखा है, बदला लिया जाएगा, दरअसल कुछ दिन पहले केएल राहुल ने आथिया और आकांक्षा को ऑनलाइन लूडो में हराया था, ऐसे में आथिया ने राहुल की तस्वीर पर उसी लूडो गेम का बदला लेने की बात कमेंट में कहती नजर आई।

Advertisement

कमेंट जरुर करती है
एक बात तो साफ है कि केएल राहुल सोशल मीडिया पर जो भी करते हैं, उसे लेकर आथिया शेट्टी कुछ ना कुछ कमेंट तो जरुर करती है, हाल ही में राहुल के जन्मदिन पर एक्ट्रेस के उनके साथ तस्वीर शेयर कर उन्हें माई मैन लिखा था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों की खूब चर्चा होने लगी थी।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B_Xr3MBg8ut/?utm_source=ig_embed

घर पर हेयर कट
आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के कारण क्रिकेटर घर पर रहकर ही खुद का हेयरकट ले रहे हैं, विराट कोहली से लेकर कपिल देव तक ने अपना लुक लॉकडाउन में बदल लिया है, ऐसे में केएल राहुल भी हेयरकट कराकर नये लुक के बारे में सोच रहे हैं। मालूम हो कि कोरोना के बढते खतरे को देखते हुए आईपीएल 2020 फिलहाल स्थगित कर दिया गया है, पहले आईपीएल 29 मार्च से शुरु होना था, लेकिन फिलहाल इसे टाल दिया गया है।