अब ऋषि कपूर के लिए उमड़ा शोक का समंदर, अमिताभ के बाद रजनीकांत, अक्षय-प्रियंका के ट्वीट

पहले इरफान अब ऋषि कपूर । बॉलीवुड को सदमे से उबरने का मौका भी नहीं मिला कि सीनियर एक्‍टर ऋषि कपूर के निधन की खबर आ गई । सोशल मीडिया पर सितारे अपना गम बांट रहे हैं ।

New Delhi, Apr 30 : इरफान खान की मौत का गम तो पी लेने देता ऐ खुदा, अब तूने ऋषि कपूर को भी अपने पास बुला लिया । एक के बाद एक बॉलीवुड से आ रही शोक की खबरें दिल तोड़ने वाली हैं । पहले इरफान खान और आज ऋषि कपूर । 67 साल के ऋषि कपूर जिंदादिली का दूसरा नाम थे, इस उम्र में भी उनकी एनर्जी देखने लायक थी । कैंसर से लड़ रहे ऋषि कपूर भी जिंदगी की ये जंग हार गए, उनके साथ काम कर चुके हर एक्‍टर के लिए ये खबर किसी सदमे से कम नहीं । शायद इसीलिए अमिताभ ने ट्वीट कर जानकारी दी और लिख दिया, मैं बर्बाद हो गया ।

Advertisement

अमिताभ, रजनीकांत, अक्षय कुमार के ट्वीट
अमिताभ बच्‍चन के ट्वीट में ऋषि कपूर के निधन की जानकारी तो थी लेकिन अमिताभ को हो रहा दर्द भी साफ छलक रहा था । उन्‍होने लिखा कि – वो चला गया, ऋषि कपूर चला गया । अभी-अभी निधन हो गया । मैं बर्बाद हो गया । अमिताभ के बाद तो जैसे सोशल मीडिया पर शोक संदेशों का सैलाब आ गया । रजनीकांत ने ट्वीट किया – दिल टूट गया, मेरे प्रिय दोस्‍त तुम्‍हे शांति मिले । अक्षय कुमार ने लिखा – ऐसा लगता है जैसे हम एक बुरे सपने के बीच में हैं … अभी-अभी #RishiKapoor जी के निधन की निराशाजनक खबर सुनी, यह दिल दहला देने वाला है।

Advertisement

Advertisement

तापसी पन्‍नू ने शेयर की इमोशनल तस्‍वीर
ऋषि कपूर के साथ मुल्‍क फिल्‍म में काम करने वालीं तापसी पन्‍नू बेहदइमोशनल हो गईं । उन्‍होने अपनी एक तस्‍वीर ऋषि कपूर के साथ शेयर की और एक भावुक मैसेज लिखा । तापसी ने लिखा – ऋषि जी के साथ मेरी सबसे पसंदीदा तस्‍वीर, मैंने उनके साथ दो बार काम किया । एक ऐसे इंसान जो दिल से बात करते थे । तापसी ने लिखा कि सर हमारी हैट्रिक रह गई । उम्‍मीद है कभी फिर मिलेंगे, आपके चेहरे पर उसी स्‍माइल के साथ ।

बमन ईरानी, प्रियंका और परिणीति चोपड़ा
ऋषि कपूर के करीबी दोस्‍त बमन ईरानी ने लिखा – दिल टूट गया, चिंटू जी । वहीं प्रियंका चोपड़ा ने ऋषि और नीतू कपूर के साथ एक तस्‍वीर शेयर की और लिखा – आज हमने एक और सितारा खो दिया । भगवान उनकी आत्‍मा को शांति दे । वहीं परिणीति चोपड़ा ने फिल्‍म के एक सीन की तस्‍वीर शेयर कर लिखा है – यह सच नहीं हो सकता है! ऋषि सर मेरे पसंदीदा इंसान थे, और पसंदीदा सह-कलाकार भी! मुझे अब भी याद है कि शुद्ध देसी रोमांस में उनके साथ काम करने में कितनी घबराहट थी। लेकिन वो एक दोस्‍त की तरह थे । उनकी सलाह, उनके जोक्‍स हम कभी नहीं भूलेंगे ।