लॉकडाउन 3.0: अनुराग कश्‍यप ने उठाए पीएम मोदी पर सवाल तो अशोक पंडित ने कर दी बोलती बंद

अनुराग कश्‍यप अकसर अपने ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर घिर जाते हैं इस बार एक बार फिर जब सरकार को निशाना बनाया तो अशोक पंडित के सवालों से घिर गए ।

New Delhi, May 02 : लॉकडाउन बढ़ाना सरकार की मजबूरी ही कहा जा सकता है, लेकिन इसे लेकर सरकार को निशाना बनाया जाना क्‍या सही है । अनुराग कश्‍यप के ऐसे ही सवालों का जवाब उन्‍हें सोशल मीडिया पर मिला । पहले तो आम जनता ने ही उन्‍हें जमकर घेरा उसके बाद फिल्‍ममेकर अशोक पंडित ने उल्‍टा ऐसे सवाल दागे कि कश्‍यप की बोलती बंद हो गई । अनुराग कश्‍यप ने देश के मौजूदा हाल पर एक ट्वीट किया था जिसके बाद वो जमकर ट्रोल हो गए ।

Advertisement

अनुराग कश्‍यप का ट्वीट
दरअसल अनुराग कश्‍यप ने ये ट्वीट लॉकडाउन एक्‍सटेंशन के बाद किया । अनुराग ने सरकार से तीखे सवाल करने की कोशिश की और लिखा – लॉकडाउन चलता रहेगा । वो अभी रुकने वाले नहीं हैं । सरकार के पास कोई प्लान नहीं है । कोई रणनीति नहीं है, और पैसा भी नहीं है । अब वक्त है जब सभी पार्टियों, अर्थशास्त्रियों, वैज्ञानिकों और कॉर्पोरेट्स को एक साथ आने की जरूरत है । अनुराग ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “…सभी को साथ आकर काम करने लायक एक समाधान खोजने की जरूरत है. इसकी शुरुआत खुद पीएम की तरफ से होनी चाहिए.”

Advertisement

अशोक पंडित का ट्वीट
फिल्‍म फैटरनिटी से आने वाले ऐसे सवालों का फिल्‍ममेकर अशोक पंडित अकसर जवाब देते रहते हैं । अशोक पंडित ने उल्‍टा अनुराग से ही सवाल पूछ डाले – लिखा – “लो कर लो बात ! अपना ज्ञान कभी कबार मोदी जी के अलावा गलती से उनको भी बाटों जो पुलिस, डॉक्टर्स और नर्सों पर थूंकते हैं और पत्थर मारते हैं! थोड़ी मेहनत कर लो. कानून की धज्जियां उड़ाने से हमारी और उनकी भी जान को ख़तरा है. बाकी मोदी जी सम्भाल लेंगे. वैसे आज तो बहुत खुश होगे तुम? #staysafe.

Advertisement

सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल
अनुराग कश्‍यप के इस ट्वीट के बाद उन्‍हें सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया । कई ने तो सवाल तक पूछ डाले । एक यूजर ने सवाल किया – तुमने इस परेशानी के वक्त में कितना डोनेशन दिया? वहीं दूसरे ने लिखा- क्या आपके पास कोई बेहतर प्लान है?  आपको बता दें अनुराग कश्‍यप लगातार होने वाली ट्रोलिंग और विरोध से परेशान होकर ट्विटर छोड़ चुके थे, लेकिन वह NRC और CAA के विरोध में आवाज बुलंद करने के लिए इस पर वापस लौटे थे ।

Advertisement

https://twitter.com/Avadhesh2406/status/1256256696818610177