इस शख्‍स का दावा 2014 में कर ली थी प्रियंका चोपड़ा से शादी, तस्‍वीर शेयर कर बताई पूरी बात

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में निक जोनस से शादी कर सबको चौंका दिया, लेकिन एक शख्‍स ने डबल शॉक किया है यह कहकर कि उसने साल 2014 में ही प्रियंका से शादी कर ली थी ।

New Delhi, May 02 : बॉलीवुड से जुड़े कई किस्‍से हैं जो फैंस के लिए क्रेजी मोमेंट से कम नहीं हाते, अपने चहेते सेलेब्‍स से मिलना, उनका ऑटोग्राफ लेना, किस्‍मत अच्‍छी रही तो तस्‍वीर खिंचवाना । फैंस के लिए इससे बड़ा और क्‍या हो सकता है । बहरहाल एक किस्‍सा प्रियंका चचोपड़ा का वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया पर एक शख्‍स का दावा है कि उसने 2014 में उनसे शादी कर ली थी । वेल बेहद फनी इस पूरे मामले को इस शख्‍स ने तस्‍वीर शेयर कर बताया है ।

Advertisement

प्रियंका के साथ तस्‍वीर की शेयर
दरअसल इस शख्‍स का नाम ब्रैंडन शूस्‍टेर है, जिसने अपने ट्विटर हैंडल से प्रिंयका की माला पहने हुए एक तस्‍वीर शेयर की है । ब्रैंडन, प्रियंका  के साथ मुस्‍कुराते हुए बात कर रहा है । फोटो देखकर अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल है । ये ट्वीट अमेरिकन एक्ट्रेस क्रिसी टाइगन ने ट्विटर पर शेयर की है । अब इस फोटो के साथ जो किस्‍सा ब्रैंडन बता रहे हैं वो बेहद फनी है ।

Advertisement

2014 में ऑलमोस्‍ट हो गई शादी
ब्रैंडन ने अपनी पोस्‍ट में लिखा है – ‘2014 में मैंने प्रियंका चोपड़ा के शादी की थी. मैंने ताम्पा में आयोजित एक इवेंट के दौरान उनके स्वागत के लिए उन्हें दो फूलों की माला पहनाई थीं. मुझे इसकी खबर नहीं थी कि इसके भारतीय सभ्यता में शादी का प्रतीक माना जाता है. इसके बाद भारतीय मीडिया में हड़कंप मच गया था. मैं अगले दिन एक्सलूसिव इंटरव्यूज दे रहा था.’

Advertisement

प्रियंका के फैंस हैरान
ब्रैंडन की ओर से आई ये तस्‍वीर अब तक कभी नहीं देखी गई, जहिर है ये किस्‍सा उनके फैंस के लिए एकदम तरोताजा है । पैंस तो इस पोस्‍ट पर रिएक्‍ट कर ही रहे हैं लेकिन क्‍या प्रियंका इस पर कुछ कहेंगी अब ये देखने वाली बात होगी । फिल्‍हाल ये पोस्‍ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है ।

Advertisement