रील लाइफ भाभी पर आ गया दिल, पार्टी में सबके सामने किया था प्रपोज, दिलचस्प है राम कपूर की लव स्टोरी

पार्टी लवर राम कपूर को शुरुआत से ही गाड़ियों का बेहद शौक है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास कई गाड़ियां है, उनकी पसंदीदा गाड़ी पॉर्श है।

New Delhi. May 02 : एक्टिंग की दुनिया में राम कपूर का नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है, पिछले दो दशकों से एक्टिंग में सक्रिय इस एक्टर को घर-घर में पहचाना जाता है, पंजाबी परिवार में पैदा हुए इस 6 वर्षीय एक्टर को बचपन से ही अभिनेता बनने का धुन सवार था, एक्टिंग का ऐसा जूनून था कि एक सीरीयल में उनकी को-एक्टर को ही फैंस ने उनकी रीयल लाइफ हमसफर समझ लिया था, शुरुआती दिनों में राम कपूर की इमेज एक प्लेब्वॉय की थी, जो हर समय पार्टी करना पसंद करता था, उन्होने अपनी रीयल लाइफ वाइफ को भी ऐसी ही एक पार्टी के बीच में सबके सामने प्रपोज किया था, टीवी के बाद राम कपूर फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का छाप छोड़ चुके हैं, आइये उनके लाइफस्टाइल के बारे में जानते हैं।

Advertisement

फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस को किया शॉक
राम कपूर ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो काफी पतले दिख रहे हैं, इस फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर उनके फैंस भी हैरान रह गये, कभी 130 किलो के रहे राम कपूर ने अपना वजन 30 किलो कम कर लिया, वो अभी और वजन कम करने के लिये फोकस्ड हैं, उन्होने कहा फिटनेस एक लत है, जब मैं इस स्तर पर पहुंच गया हूं, तो पूरा हासिल करुंगा, आपको बता दें कि वजन कम करने के लिये राम कपूर 16 घंटे तक फास्टिंग में रहते थे।

Advertisement

6 महीने तक नहीं था कोई काम
साल 1998 में करियर की शुरुआत करने वाले राम कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शुरुआत के 5-8 साल तक मैं भी उन हजारों लोगों की भीड़ में शामिल था, जो एक्टर बनने का सपना लिये मुंबई में घूम रहे थे, स्ट्रगल का एक समय ऐसा भी था, जब 6 महीने तक मेरे पास कोई काम नहीं था, ना ही पर्याप्त पैसे मैं कमा पा रहा था, लेकिन मैंने परिस्थियों को बदला और जीवन में आगे बढा।

Advertisement

गाड़ियों का शौक
पार्टी लवर राम कपूर को शुरुआत से ही गाड़ियों का बेहद शौक है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास कई गाड़ियां है, उनकी पसंदीदा गाड़ी पॉर्श है, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपये है, इसके साथ ही उन्हें बीएमडबल्यू भी पसंद है। वो अलग-अलग मौकों पर अलग-अलग कार में दिखते हैं।

फैमिली मैन हैं राम कपूर
घर एक मंदिर टीवी सीरीयल में उनकी ऑन स्क्रीन भाभी गौतमी असल जिंदगी में उनकी पत्नी हैं, 2003 में वेलेंटाइंस डे के मौके पर दोनों परिणय सूत्र में बंधे थे, राम और गौतमी के दो बच्चे बेटी सिया और बेटा अक्स है। बेहतरीन एक्टर के साथ-साथ राम कपूर आइडियल डैडी भी हैं, कहा जाता है कि राम कपूर बहुत ज्यादा सिगरेट पीते थे, लेकिन बेटी सिया के कहने पर उन्होने स्मोक करना बिल्कुल ही छोड़ दिया, इसके साथ ही वो अपनी फिटनेस का पूरा क्रेडिट अपनी पत्नी गौतमी को देते हैं।