गाना गाते मस्ती में झूम रही थी सुहाना खान, किसी ने बना लिया वीडियो, हो रहा वायरल

वीडियो में सुहाना खान मस्ती के मूड में दिख रही हैं, वो इस वीडियो में ऐमिनैम का गाना गाती दिख रही हैं।

New Delhi, May 03 : बॉलीवुड में रोमांस किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान अपनी शानदार एक्टिंग के लिये दुनिया भर में मशहूर हैं, खासकर युवाओं में उनकी दीवानगी का अलग ही क्रेज है, लेकिन उनकी बेटी सुहाना खान फिल्मों में डेब्यू से पहले ही स्टार बन गई है, भले सुहाना ने अब तक कोई फिल्म नहीं की है, लेकिन उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, फैंस के मामले में शाहरुख की बेटी बड़े-बड़े स्टार्स को टक्कर देती है, उनकी तस्वीर हो या वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आती है, झट से वायरल हो जाती है। इन दिनों सुहाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो गाना गाती दिख रही हैं।

Advertisement

मस्ती के मूड में
वीडियो में सुहाना खान मस्ती के मूड में दिख रही हैं, वो इस वीडियो में ऐमिनैम का गाना गाती दिख रही हैं, वहीं बगल में उनकी एक दोस्त वीडियो बना रही है, सोशल मीडिया पर सुहाना खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, ये लोगों को खूब पसंद आ रहा है, हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब सुहाना अपने किसी वीडिया या तस्वीर की वजह से चर्चा में हो, वो अकसर ही अपने वीडियोज और तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

Advertisement

बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा
मालूम हो कि हाल ही में ऐसी खबरें आई थी कि सुहाना खान जल्द ही डेब्यू कर सकती हैं, वो करण जौहर के प्रोडक्शन तले बनी किसी फिल्म में नजर आएंगी, लेकिन इसके बाद खुद करण जौहर ने इस बात का साफ कर दिया था कि अभी सुहाना के साथ वो कोई फिल्म नहीं कर रहे, बल्कि एक तरफ सुहाना के फैंस हैं, जो काफी समय से उनके डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर स्टार
सुहाना खान सोशल मीडिया पर अपने पिता की तरह ही स्टार की तरह है, इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं, यही नहीं उनके नाम से कई फैन पेज भी इंस्टाग्राम पर मौजूद है, जिसमें आये दिन उनकी नई-पुरानी तस्वीरें शेयर होती रहती है।