क्‍या आमिर खान ने गरीबों को आटे की बोरी में पैसे छुपाकर बांटे थे ? अब खुद बताया सच

कुछ समय से आमिर खान को लेकर एक अफवह उड़ रही थी कि उन्‍होने गरीबों की मदद की है, वो भी अपनी पहचान खोले बिना । अब एक्‍टर ने खुद उस पर रिएक्‍ट किया है ।

New Delhi, May 05 : देश कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहा है, इस मुश्किल घड़ी में लॉकडाउन ही एकमात्र तरीका है इस संक्रमण को फैलने से रोकने का । लेकिन इस लॉकडाउन ने उस तबके की मुसीबत बढ़ा दी जो रोज कमाता और खाता था । या वो जो दूसरों पर निर्भर थे, मजदूर वर्ग, सड़क के निराश्रित लोग । इन लोगों की मदद को सरकार तो है ही लेकिन कई आम – सेलेब्‍स ने भी अपने-अपने तरीके से इन लोगों की मदद की है । एक खबर एक्‍टर आमिर खान को लेकर भी आ रही थी, खबर थी ये कि आमिर खान ने गरीबों की मदद की है, आटे की बोरी में पैरे छिपाकर बांटे हैं । खबर पर खुद आमिर ने क्‍या कहा आइए जानते हैं ।

Advertisement

आमिर खान ने बांटे पैसे
दरअसल कुछ समय पहले एक खबर आई थी कि आमिर खान ने गरीबों को ट्रक भरकर आटे के एक-एक किलो के पैकेट भेजे हैं । इन  पैकेट्स के अंदर 15 हजार रुपये भी रखे हुए थे । हालांकि खबर आने के बाद इस पर कोई पुष्टि नहीं की गई ना ही इस खबर का खंडन ही किया गया । अब कई दिनों बाद आमिर खान ने इसे लेकर ट्वीट किया है ।

Advertisement

आमिर खान का ट्वीट
आमिर खान ने आज एक ट्वीट किया और सफाई दी, उन्‍होने लिखा- ‘गाइज, मैं वो इंसान नहीं हूं जिसने आटे के पैकेट में पैसे रखे थे. ये या तो पूरी तरह झूठी खबर है या फिर रॉबिनहुड खुद इस बात को बताना नहीं चाहते. सुरक्षित रहें.’ आमिर खान के इस ट्वीट के बाद उनकी तारीफ भी हो रही है । उनकी ये ईमानदारी सोशल मीडिया पर सबक बन कर लोगों को प्रेरित कर रही है ।

Advertisement

टिकटॉक वीडियो हुआ था वायरस
दरअसल आमिर खान को लेकर आई आटे की बोरी वाली एक खबर टिक टॉक पर एक वीडियो के जरिए वायरल हुई थी, जिसमें बताया गया था कि जिस किसी ने भी आटे के पैकेट लिए, उनके होश उड़ गए । क्योंकि हर एक पैकेट में 15 हजार रुपये छुपे हुए थे । इस वीडियो में आमिर खान को इस नेक काम की वजह बताया गया था । बहरहाल आमिर ने अब तक ये खुलासा नहीं किया है कि उन्‍होने कोरोना वायरस से जंग में कितना दान दिया है । वो फिलहाल #iforindia कैंपेन का हिस्‍सा भी बने थे ।

https://twitter.com/aamir_khan/status/1257165603678240768

Advertisement

https://twitter.com/aamir_khan/status/1256947849075384323