Covid 19: #iForIndia ने अब तक जुटाए इतने करोड़, प्रियंका चापेड़ा से लेकर शाहरुख-आमिर तक जुड़े

बॉलीवुड की ओर ये लिए गए इस इनिशिएटिव में सभी सितारे जुड़ रहे हैं और अब तक इस अभियान से एक बड़ी रकम जुटा ली गई है ।

New Delhi, May 04 : कोरोनावायरस के देश लड़ रहा है, भारत लड़ रहा है । पूरी दुनिया के मुकाबले हम भले छोटे देशों की गिनती में आते हों, विकास की ओर बढ़ते हुए देशों में गिने जाते हों, गरीब देशों में हमारी गिनती हो लेकिन आज भारत जिस तरह से कोरोना वायरस से लड़ रहा है, उसे देखकर शक्तिशाली देश भी हमारे सामने सिर झुकाने से परहेज नहीं कर रहे हैं । भारत और भारतीयों की एकजुटता ने कोरोनावायरस से लड़ने में सरकार की बढ़-चढ़कर मदद की और ये मदद अब भी नए-नए रूपों में जारी है ।

Advertisement

बॉलीवुड की ओर से शुरू किया गया अभियान
बॉलीवुड की ओर से कोरोनावायरस की जंग लड़ रहे वॉरियर्स के सम्‍मान में और दान की राशि जुटाने के लिए #iforindia अभियान   की शुरुआत की गई है । ये एक फंडरेजिंग कॉन्‍सर्ट है, यानी कि एक ऐसा कॉन्‍सर्ट जिसके जरिए चंदा जुटाया जा रहा है । इस कॉन्‍सर्ट में रविवार को कई बॉलीवुड हस्तियों ने जुड़कर शिरकत की और इसे सफल बनाने के लिए पूरी मेहनत की ।

Advertisement

50 करोड़ से ज्‍यादा की रकम जुटाई गई
सोमवार को करण जौहर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर जानकारी दी कि इस कार्यक्रम के जरिए अब तक 52 करोड़ रूपए की बड़ी रकम जुटाई गई है, आगे भी ये कॉसर्ट जारी रहेगा और मदद के लिए हाथ बढ़ते रहेंगे । आपको बता दें इस अभियान के लिए प्रिंयका चोपड़ा ने जहां विदेश से ही एक कविता गाकर अपना सहयोग दिया तो वहीं आमिर खान ने पत्‍नी किरण राव के साथ सुर में सुर मिलाए ।

Advertisement

शाहरुख अबराम का नया अंदाज, टाइगर-ऋतिक ने गाया गाना
इस अभियान के लिए शाहरुख खान ने अपने बेटे के साथ एक पूरा गाना ही गाकर डेडिकेट किया । पिता के साथ नन्‍हें अबराम भी ताल से ताल मिलाते नजर आए । इसके साथ ही ऋतिक रौशन ने पियानो बजाते हुए गाना सुनाया तो वहीं टाइगर श्रॉफ ने भी सॉन्‍ग गाकर डेडिकट किया । कैंपेन में सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने भी अपील की । वहीं विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा भी देशवासियों से अपील करते नजर आए ।

https://www.instagram.com/p/B_w5-kABYTa/

https://www.instagram.com/p/B_w6dSEDkjF/