अजय देवगन का पहला प्यार नहीं थी काजोल, इन हीरोइनों से रह चुका है अफेयर

अजय देवगन और काजोल के करीब आने की कहानी भी काफी दिलचस्प है, दोनों फिल्म हलचल की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आये थे।

New Delhi, May 09 : बॉलीवुड सिंघम किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, तो उनकी पत्नी काजोल आज भी लाखों दिलों को धड़काती हैं, जब अजय देवगन ने 19 साल पहले काजोल से शादी की थी, तो लाखों का दिल टूटा था, तो करोड़ों फैंस खुश भी हो गये थे, ये जोड़ी बॉलीवुड के साथ-साथ रीयल लाइफ में भी काफी अच्छी मानी जाती है, दोनों के बीच अच्छी केमेस्ट्री नजर आती है।

Advertisement

प्यार कैसे पनपा
ऐसे कई लोग होंगे जिनके जेहन में बार-बार ये सवाल उठता होगा, कि आखिर दोनों के बीच प्यार कैसे पनपा, काजोल ने अजय देवगन से ही शादी क्यों की, क्या अजय देवगन का पहला प्यार काजोल है, तो आइये आज इन सवालों के जवाब हम आपको बताते हैं।

Advertisement

ऐसे करीब आये अजय-काजोल
अजय देवगन और काजोल के करीब आने की कहानी भी काफी दिलचस्प है, दोनों फिल्म हलचल की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आये थे, और देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई, 24 फरवरी 1999 को दोनों ने शादी का फैसला लिया, बॉलीवुड के इस पावर कपल के दो बच्चे बेटी न्यासा और बेटा युग है।

Advertisement

क्यों की शादी
अजय देवगन से शादी से पहले काजोल को बॉलीवुड में काम करते हुए नौ साल हो चुके थे, दोनों ने कुछ फिल्मों में साथ काम किया था, लेकिन काजोल ने कभी ये नहीं सोचा था कि वो अजय से ही शादी कर लेंगे, क्योंकि कभी उन्होने अजय से ही ब्वॉयफ्रेंड के टिप्स लेती थी, अजय भी उन्हें पूरा सपोर्ट करते थे, बस इसी बीच दोनों को एक-दूसरे की सादगी पसंद आ गई, दोनों सेटल होना चाहते थे, इसलिये दोनों ने शादी का फैसला लिया।

इन एक्ट्रेसेज से भी जुड़ा नाम
अजय देवगन का नाम काजोल ही नहीं बल्कि कुछ और एक्ट्रेसेज के साथ भी जुड़ चुका है, काजोल से पहले अजय रवीना टंडन और करिश्मा कपूर को भी डेट कर चुके हैं, लोग तो करिश्मा और अजय की जोड़ी को हिट मानते थे, बीते दौर की फिल्मी मैग्जीन में छपी खबरों के मुताबिक करिश्मा की एंट्री तब हुई जब अजय रवीना को डेट कर रहे थे, लेकिन बाद में उन्होने किनारा कर लिया, जिसके बाद अजय ने काजोल से शादी कर दोनों से ही किनारा कर लिया।