रिद्धिमा कपूर ने भाई रणबीर और मां नीतू कपूर के साथ शेयर की तस्‍वीर, लिखा भावुक नोट

उनकी ऐसी कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुईं, जिसमें समारा अपने नानू के साथ टाइम स्‍पेंड कर रही हैं  ।

New Delhi, May 09 : ऋषि कपूर के जाने के बाद उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी हर रोज ही अपने पिता को याद कर कुछ ऐसा शेयर कर रही हैं जो भावुक कर देता है । लेकिन इस बार उन्‍होने कुछ ऐसा शेयर किया जो उनकी मां को लेकर था । मां नीतू कपूर की लाडली बेटी रिद्धिमा अपने पिता से आखिरी बार मिल तक नहीं पाई, लेकिन अब वो अपने घर पर हैं और मां का संबल बनी हुई हैं ।

Advertisement

रिद्धिमा ने शेयर की तस्‍वीर
रिद्धिमा कपूर ने अपनी मां नीतू सिंह और भाई रणबीर कपूर के साथ एक तस्‍वीर शेयर की और उस पर मां के नाम एक संदेश भी लिखा । रिद्धिमा ने इस मुश्किल घड़ी में मां के साथ खड़े होने की बात कही । उन्‍होने लिखा, हम आपके साथ हैं मां, हमेशा । आपके स्‍तंभ । जाहिर है, रिद्धिमा यहां अपनी और अपने भाई रणबीर की बात कर रही हैं ।

Advertisement

पापा को बाय भी नहीं किया
रिद्धिमा का अपने पिता के अंतिम समय में उनके साथ ना होना, उनके लिए जिंदगी भर का दुख है । रह-रहकर उन्‍हें ये ख्‍याल आता होगा कि वो   पिता के अंतिम दर्शन भी ना कर सकीं । रिद्धिमा ऋषि कपूर और नीतू सिंह की लाडली बेटी हैं, इकलौती हैं इसलिए खूब पयार मिला । रिद्धिमा और उनकी बेटी समारा पर ऋषि कपूर खूब प्‍यार लुटाते थे । उनकी ऐसी कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुईं, जिसमें समारा अपने नानू के साथ टाइम स्‍पेंड कर रही हैं  ।

Advertisement

बाय रोड पहुंची थीं मुंबई
रिद्धिमा कपूर पिता के निधन के बाद सड़क रास्‍ते से मुंबई पहुंची थीं । 1200 किमी का लंबा सफर उनके लिए बेहद भारी था । आपको बता दें रिद्धिमा कपूर दिल्‍ली के डिफेंस कॉलोनी में रहती हैं, उनकी शादी साहनी परिवार में हुई है । ऋषि कपूर और उनके दामाद भरत साहनी के बीच काफी मजबूत संबंध थे, भरत ने भी सुसर के निधन पर इमोशनल पोस्‍ट लिखी थी साथ में फैमिली की कुछ तस्‍वीरें भी शेयर की थीं ।