अक्षय कुमार ने मेरा इस्तेमाल किया और फिर छोड़ दिया, शिल्पा शेट्टी का छलका दर्द, खोलकर रख दी पुरानी बातें

शिल्पा शेट्टी ने अपनी दोस्त और अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेकर कहा था कि इसमें उनकी क्या गलती है, जब मेरा ब्वॉयफ्रेंड मुझे धोखा दे रहा है, इसमें सिर्फ और सिर्फ अक्षय की गलती है।

New Delhi, May 10 : बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार नाइनटीज में अपनी एक्टिंग से ज्यादा लव अफेयर्स की खबरों की वजह से सुर्खियों में रहते थे, शिल्पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन तक… उनके नाम जुड़े, अक्षय और शिल्पा की लव स्टोरी एक समय पर बीटाउन की सबसे हॉट लव स्टोरी में से एक थी, दोनों की जोड़ी सुपरहिट थी, दर्शक भी दोनों को साथ में देखना पसंद करते थे, लेकिन फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया और अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली।

Advertisement

अक्षय ने धोखा दिया
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी खिलाड़ी कुमार से बेहद प्यार करती थी, लेकिन अचानक उन्हें पता चला कि बॉलीवुड स्टार उन्हें चीट कर रहे हैं, जिसके बाद वो टूट सी गई थी, साल 2000 में शिल्पा ने एक इंटरव्यू में अक्षय के साथ अपनी ब्रेकअप की सच्चाई पूरी दुनिया के सामने रख दी थी। उन्होने बताया था कि अक्षय जब उनके साथ रिलेशन में थे, तो दरअसल वो टू टाईमिंग कर रहे थे, वो उसी समय उनकी दोस्त ट्विंकल को भी डेट कर रहे थे, जब ये बात उन्हें पता चली, तो वो सन्न रह गई।

Advertisement

खुश हूं वक्त गुजर गया
शिल्पा ने कहा था कि मेरे लिये वो बहुत ही खराब दौर था, लेकिन मुझे इस बात की खुशी है, कि मैं इससे उबर चुकी हूं, काली रात के बाद सुबह आती ही है, प्रोफेशनली मेरे लिये सबकुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन पर्सनल लाइफ में बहुत उतार-चढाव था, अच्छा लगता है कि अब ये सब पीछे छूट चुका है। शिल्पा ने उस इंटरव्यू में कहा था कि जब आप किसी से प्यार करते हैं, और अचानक आपको पता चले कि वो शख्स आपको चीट कर रहा है, तो बहुत तकलीफ होती है, मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो मेरे साथ ऐसा करेंगे।

Advertisement

फिल्म रिलीज होने का इंतजार किया
शिल्पा और अक्षय तक धड़कन में काम कर रहे थे, एक्ट्रेस ने कहा कि उस समय मैं बस यही चाहती थी कि हमारी फिल्म जल्द रिलीज हो जाए, क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि मेरी पर्सनल लाइफ काम के बीच में आए, मैं प्रोड्यूसर को परेशान नहीं करना चाहती थी, मैं बस फिल्म रिलीज का इंतजार कर रही थी। इसके बाद अक्षय ने इस पर कहा था कि शिल्पा को रिलेशनशिप का इस तरह तमाशा नहीं बनाना चाहिये था, इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा था कि उन्होने जो मेरे साथ किया, उसके बाद वो और कह भी किया सकते हैं, ये उनकी सोच है मेरी नहीं।

ट्विंकल से शिकायत नहीं
शिल्पा ने अपनी दोस्त और अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेकर कहा था कि इसमें उनकी क्या गलती है, जब मेरा ब्वॉयफ्रेंड मुझे धोखा दे रहा है, इसमें सिर्फ और सिर्फ अक्षय की गलती है। उन्होने मेरा इस्तेमाल किया, और जब उनकी जिंदगी में कोई और आ गई, तो बड़े आराम से मुझे छोड़ दिया, मेरा गुस्सा अक्षय के लिये है, खैर मैं इन सब चीजों से उबर चुकी हूं, लेकिन उनके साथ कभी काम नहीं करुंगी। शिल्पा ने ये भी कहा था कि मुझे इस पर कोई शर्म नहीं है, क्योंकि मैं बाकी एक्ट्रेसेज को बताना चाहती हूं, कि वो अक्षय से दूर रहें, किसी ना किसी को तो सच्चाई सामने लानी ही थी, मैं उन्हें ये एहसास दिलाना चाहती थी कि वो किसी का कत्ल करके उससे भाग नहीं सकते।