रवीना टंडन ने लॉकडाउन में दिखाया मस्त-मस्त अंदाज, पति के साथ रोमांटिक तस्वीर कर दी पोस्ट

इस तस्वीर में रवीना टंडन ने ऑरेंज आउटफिट पहन रखा है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं, इसके साथ ही ब्लू गॉगल्स भी लगा रखा है।

New Delhi, May 12 : नाइनटीज की हिट एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब समय बिताती हैं, वो अकसर अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, हाल ही में रवीना ने कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है, जिन्हें देखकर लग रहा है, कि वो क्वारंटीन में बीच को बेहद मिस कर रही है, इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वो लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रही है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के साथ उनके पति भी नजर आ रहे हैं।

Advertisement

तस्वीर वायरल
रवीना टंडन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, साथ ही फैंस इस पर खूब अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं,  तस्वीर में एक्ट्रेस का स्टाइल और अंदाज देखने लायक है, इन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, सन किस्ड, बीच, रेत और सनशाइन वापस आए, उन लहरों के साथ जो आपके पैर की उंगलियों को टीज कर रहे हों।

Advertisement

बेहद स्टाइलिश
इस तस्वीर में रवीना टंडन ने ऑरेंज आउटफिट पहन रखा है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं, इसके साथ ही ब्लू गॉगल्स भी लगा रखा है, एक्ट्रेस ने इससे पहले मदर्स डे के खास मौके पर भी कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वो अपने बच्चों के साथ नजर आ रही थीं।

Advertisement

बेबाक रवीना
रवीना अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिये भी खूब जानी जाती हैं, एक्ट्रेस अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार बेबाकी से रखती हैं, अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो रवीना आखिरी बात टीवी शो नच बलिए-9 में बतौर जज नजर आई थी, इस शो को कोरियोग्राफर अहमद खान के साथ उन्होने जज किया था, इन दिनों फिल्मों से दूर रवीना टिकटॉक पर भी खूब एक्टिव रहती हैं।