23 सालों पहले रातों-रात बॉलीवुड से गायब हुई थी अक्षय कुमार की ये एक्ट्रेस, अब करोड़ों की है मालकिन

फरहीन का चेहरा माधुरी दीक्षित से काफी मिलता था, इसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी थी, हालांकि शादी के बाद उन्होने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला लिया।

New Delhi, May 13 : नाइनटीज की सुपरहिट फिल्म जान तेरे नाम (साल 1992) की हीरोइन रहीं फरहीन लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से गायब हैं, इस फिल्म के बाद फरहीन 1994 में फिल्म नजर के सामने में अक्षय के साथ रोमांस करती दिखी थी, वैसे इससे पहले वो फिल्म सैनिक में खिलाड़ी कुमार की बहन का किरदार निभा चुकी हैं, फिर 1997 में भारतीय टीम के क्रिकेटर मनोज प्रभाकर से गुपचुप तरीके से शादी कर ली और बॉलीवुड छोड़ दिल्ली शिफ्ट हो गई।

Advertisement

फिल्म के लिये अप्रोच
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म जान तेरे नाम के निर्देशक दीपक बलराज विज ने उन्हें इसी फिल्म के सीक्वल के लिये अप्रोच किया था, लेकिन फरहीन ने ये कहते हुए काम करने से मना कर दिया, कि वो मां का किरदार नहीं करना चाहती, साल 1973 में चेन्नई के एक तमिल मुस्लिम परिवार में पैदा हुई फरहीन दो बच्चों राहिल और मानवंश की परवविश कर रही हैं, इसके साथ ही प्रभाकर की पहली पत्नी संध्या से भी एक बेटा है, जिनका नाम रोहन है।

Advertisement

पहली पत्नी से अलग
टीम इंडिया के क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की शादी 1986 में संध्या से हुई थी, लेकिन बाद में प्रभाकर संध्या से अलग होकर फरहीन के साथ लिव इन में रहने लगे,  कहा जाता है कि उनकी पहली शादी टूटने की वजह बॉलीवुड एक्ट्रेस ही थी, उन दिनों ये भी खबरें थी कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है। 2013 में दिये एक इंटरव्यू में प्रभाकर ने बताया था कि बिना शादी के ही दोनों 6 साल तक लिव इन में रहे थे।

Advertisement

माधुरी से मिलता था चेहरा
फरहीन का चेहरा माधुरी दीक्षित से काफी मिलता था, इसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी थी, हालांकि शादी के बाद उन्होने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला लिया, फरहीन फिलहाल दिल्ली में एक सक्सेसफुल बिजनेसवुमन हैं, उनका हर्बल स्किन केयर प्रोडक्ट्स का बिजनेस है। उन्होने ये बिजनेस पति के साथ मिलकर शुरु की थी, करीब 18 सालों से इसे अच्छे से चला रही हैं।