बेडरुम सीक्रेट्स पर खुलकर बोली मलाइका अरोड़ा, कौन सा पोजीशन पसंद है?

मलाइका अरोड़ा का एक पुराना इंटरव्यू इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें बड़ी बेबाकी से वो अपनी निजी जिंदगी की बातें कर रही हैं।

New Delhi, May 13 : कोरोना ने इन दिनों पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है, रोज हजारों की संख्या में लोगों की मौत हो रही है, ऐसे में 17 मई तक भारत में लॉकडाउन है, आमजनों की तरह फिल्मी सितारे भी अपने-अपने घरों में कैद हैं, इस बीत सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़े किस्से-कहानियां वायरल हो रहे हैं, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी बेडरुम सीक्रेट से लेकर पसंदीदा सेक्स पोजीशन तक के बारे में खुलकर बात कर रही हैं, फिलहाल मलाइका इन दिनों बेटे अरहान के साथ घर पर ही समय बिता रही हैं।

Advertisement

अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप
मालूम हो कि मलाइका अपने पति अरबाज खान से अलग हो चुकी हैं, वो इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं, पहले तो दोनों ने अपने रिलेशन को दुनिया से छुपाकर रखा था, लेकिन अब धीरे-धीरे दोनों ने दुनिया के सामने इसे स्वीकार कर लिया है, अर्जुन को मलाइका की कुछ चीजों से बेहद नफरत है, इस बात का खुलासा खुद आइटम डांसर ने किया है।

Advertisement

पुराना इंटरव्यू वायरल
मलाइका अरोड़ा का एक पुराना इंटरव्यू इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें बड़ी बेबाकी से वो अपनी निजी जिंदगी की बातें कर रही हैं, नेहा धूपिया के साथ चैट शो में उन्होने बड़े दिलचस्प अंदाज में उन्होने बेडरुम सीक्रेट साझा किया, मलाइका का ये अंदाज देख ना सिर्फ नेहा बल्कि उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी हैरान रह गई थीं।

Advertisement

कैसे लड़के पसंद
एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्हें किस तरह के लड़के पसंद है, इस पर मलाइका ने जवाब दिया, कि उन्हें गेम नाइट दाढी वाले और फनी लड़के पसंद है, जब उनसे सेक्स लाइफ को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने बड़ी बेबाकी से कहा कि उन्हें ऑन टॉप पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही मलाइका ने अर्जुन से शादी के सवाल पर कहा था कि समय के हिसाब से हम एक-एक स्टेप आगे बढाएंगें, शादी के बारे में हम अभी कुछ नहीं कह सकते, सारी चीजें समय के हिसाब से होती जाएगी।

परिवार ने दिखा दी है हरी झंडी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को दोनों परिवारों ने कबूल कर दिया है, दोनों अकसर फैमिली फंक्शन, लंच और डिनर पर साथ देखे जाते हैं, इतना ही नहीं मलाइका के 17 साल के बेटे अरहान ने भी अर्जुन को कबूल कर लिया है, दोनों के बीच स्पेशल बांडिंग देखने को मिलती है।