नव्या नवेली ने शुरू किया अपना बिजनेस, नाना अमिताभ से लेकर बॉलीवुड ने दी शाबाशी, आपको भी गर्व होगा

महानायक की नातिन ने एक नेक काम की शुरुआत की है, खबर जानेंगे तो आपको भी उन पर गर्व होगा, जैसे उनके सभी करीबियों को हो रहा है ।

New Delhi, May 13 : बॉलीवुड लेजेंड, महानायक अमिताभ बच्चन के घर से आई है एक गुड न्‍यूज । खबर है ये कि उनकी बेटी श्‍वेता बच्‍चन की बेटी यानी कि उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा ने अपना एक बिजनेस शुरू किया है । नवया को लेकर आ रही इस खबर से पूरा परिवार बेहद खुश है । सभी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नव्‍या के इस बिजनेस से जुड़ी डीटेल डाली हैं साथ ही बेटी के इस काम पर गर्व जताया है ।

Advertisement

नव्‍या का नया बिजनेस
अमिताभ की नातिन नव्‍या नवेली नंदा ने हाल ही में ग्रेजुएशन किया है, तब उनकी मां ने बताया था कि उन्‍होने किस तरह से उनके लिए हैंडमेड   ग्रेजुएशन कैप तैयार की । कुछ तस्‍वीरें भी उन्‍होने इस मोमेंट पर शेयर कीं । और अब नव्या ने अपना नया काम शुरू किया है । हालांकि ये बिजनेस नव्‍या अपने तीन दोस्‍तों के साथ मिलकर शुरू कर चुकी हैं, जिसे लेकर बच्‍चन फैमिली समेत बॉलीवुड में नव्‍या को जानने वालों को भी गव र्हो रहा है ।

Advertisement

क्‍या है नव्‍या का बिजनेस ?
दरअसल नव्या नवेली ने सोशल मीडिया के जरिए आरा हेल्थ के नाम से एक वर्चुअल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसमें वह अकेली नहीं है बल्कि इसके चार फाउंडर मेंबर्स हैं । इस ‘आरा हेल्थ’ को नव्या ने अपनी दोस्‍त अहिल्या मेहता, मल्लिका साहनी और प्रज्ञा साबू साथ मिलकर शुरू किया है । बिजनेस के बारे में बताते हुए ‘आरा हेल्थ’ के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया गया है, ‘हम युवा और स्वतंत्र महिलाएं हैं जो एक सामान्य समस्या को हल करने के लिए एक साथ आए हैं, जिस पर ध्यान नहीं दिया गया है । हमारी विभिन्न पृष्ठभूमि और अनुभवों ने हमें अन्य महिलाओं को सशक्त बनाने में मदद करने के लिए प्रेरित किया है।’

Advertisement

सोशल मीडिया पर मिल रही है बधाई
नव्‍या को अपने इस काम के लिए सोशल मीडिया पर बधाई मिल रही है । उनके नानू के परिवार से अभिषेक बच्‍चन ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर उनके बिजनेस की जानकारी शेयर करते हुए उन पर गर्व जताया है । वहीं जोया अख्तर, मीजान जाफरी, इशिका श्रॉफ, अथिया शेट्टी और सुहाना खान ने भी नव्या को बधाई दी है ।