लॉकडाउन में बेटी के सपने को पिता ने किया पूरा, 49 की उम्र में 20 साल छोटी एक्ट्रेस से की शादी

लॉकडाउन में एक जाने माने फिल्म निर्माता ने अपनी नई जिंदगी की शुरूआत की है । अपनी बेटी के कहने पर उन्‍होने दूसरी शादी का फैसला लिया और शादी की रस्‍में भी पूरी कर लीं ।

New Delhi, May 14 : कोरोना वायरस के कारण देश में लगा लॉकडाउन लगातार बढ़ता ही जा रहा है । अब हम लॉकडाउन 4 की ओर बढ़ते जा रहे हैं । बहरहाल इस लॉकडउान में सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक जारी है । लेकिन जरूरी काम अब भी नियमों के साथ पूरे हो रहे हैं । एक पॉपुलर फिल्म निर्माता ने नियमों का पालन करते हुए दूसरी शादी रचाई है । एक बेहद सामान्य से विवाह समारोह में कुछ लोगों की मौजूदगी में निर्माता ने 29 साल की एक्ट्रेस से शादी रचा ली है ।

तेलगू फिल्म इंडस्ट्री से हैं निर्माता
ये नामचीन निर्माता हैं दिल राजू जो तेलगू फिल्‍म इंडस्‍ट्री से आते हैं । दिल राजू ने 29 साल की एक्ट्रेस तेजस्विनी से बेहद सादे समारोह में शादी कर ली है । आपको बता दें ये राजू की दूसरी शादी है । दिल राजू की उम्र 49 साल है,   2017 में उनकी पहली पत्नी अनिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था । पत्‍नी की मौत के बाद वो एकदम अकेले हो गए थे । परिवार की जिम्‍मेदारियां निभा रहे थे लेकिन उनकी बेटी पिता को इस तरह देखकर परेशान थी ।

बेटी ने कराई पिता की शादी
बताया जा रहा है कि दूसरी शादी के लिए राजू को उनके परिवार और बेटी हर्षिता ने मनाया । हर्षिता ने ही पूरे कार्यक्रम को संभाला। शादी के बाद राजू ने अपने स्टेटमेंट में कहा,’ सारा संसार एक जगह रूक गया है, प्रोफेशनल फ्रंट पर भी हमारे लिए कुछ अच्छा नहीं हो रहा। मैं व्यक्तिगत रूप से भी अच्छे समय से नहीं गुजर रहा। लेकिन मुझे उम्मीद है कि सब कुछ जल्दी ही ठीक हो जाएगा। उम्मीद की आशा लिए, अब समय आ गया है कि मैं अपने जीवन को फिर से शुरू करूं।’

सुपरहिट फिल्‍मों के निर्माता
दिल राजू ने इंडस्‍ट्री में एक फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी । पिछले कुछ सालों में उन्‍होने तेलूगू फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी जिनमें आर्या, बोम्मारीलू, कोथा बंगारू लोकम, शतामनम भावाथी, डीजे और एफ2 जैसी मूवीज शामिल हैं । फिलहाल वो पवन कल्याण की फिल्‍म ‘वकील साहब’ पर काम कर रहे हैंजो हिन्दी फिल्म ‘पिंक’ का तेलूगू रिमेक है। यह फिल्‍म वह बोनी कपूर के साथ प्रोड्यूस कर रहे हैं । इसके साथ ही उनकी फिल्‍में नानी और सुधीर बाबू की फिल्म ‘वी’ भी रिलीज को तैयार है । दिल राजू को लेकर खबर है कि वो आने वाले समय में विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहे हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago