कामवाली को KISS कर परेशान करते थे राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी को पता चला तो कर दी जमकर धुनाई

लॉकडाउन में शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के वीडियो खूब धमाल मचा रहे हैं । एक हालिया वीडियो तो इतना मजेदार है कि हंस-हंस कर आपका भी पेट फूल जाएगा ।

New Delhi, May 14 : लॉकडाउन में एक सेलिब्रिटी कपल है जो एंटरटेन करने की हदें पार कर चुका है, यानी इतने मजेदार कंटेन्‍ट से ये फैन्‍स को एंटरटेन कर रहे हैं कि लोगों को जबरदस्‍त टाइमपास हो रहा है । हम बात कर रहे हैं शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा की । बॉलीवुड का ये सेलिब्रिटी कपल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इनके टिकटॉक वीडियो एंटरटेनमेंट वर्ल्‍ड में तहलका मचा रहे हैं । हाल ही में राज कुंद्रा के साथ शिल्‍पा ने एक लाफ्टर तोड़ वीडियो शेयर किया है ।

Advertisement

डबल रोल में नजर आईं शिल्‍पा
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इंस्‍टाग्राम पर अपने एक्टिंग टैलेंट को खूब शेयर कर रही हैं, टिक टॉक पर उनके वीडियो दमदार वायरल हो रहे हैं । हाल ही में शिल्‍पा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें शिल्‍पा डबल रोल में हैं । वीडियो कुछ   इस तरह है – शिल्पा अपनी अलमारी ठीक कर रही होती हैं तो तभी राज उन्हें किस करते हैं. शिल्पा फिर राज को कहती हैं, देखो जी काम के वक्त न किस मत किया करो. शिल्पा के ये कहते ही उनकी काम वाली कहती है- हां, मैडम जी अच्छे से समझा दो, मैं तो बोल-बोल कर थक गई. कामवाली के मुंह से ये बात सुनते ही शिल्पा, राज को पीटने लग जाती हैं.

Advertisement

हंसते – हंसते पेट दर्द करने वाला वीडियो
शिल्‍पा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है –  नजर हटी, दुर्घटना घटी, सच्चाई पता चलने पर, पिट गए हमारे पति । वीडियो में शिल्‍पा कामवाली भी बनी हैं, उन्‍होने फिल्‍टर का यूज कर अपने होंठ कुछ ज्‍यादा ही बड़े कर लिए हैं । शिल्पा और राज का ये मजेदार अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है । उनका ये फनी अंदाज वायरल हो गया है । सोशल मीडिया पर शिल्‍पा की ये कॉमेडी सभी को बहुत पसंद आ रही है । एक आम पति – पत्‍नी जैसे लग रहे सेलिब्रिटी कपल को फैंस लाइक कर रहे हैं ।

Advertisement

पति को परेशान करती हैं शिल्‍पा
शिल्‍पा शेट्टी राज कुंद्रा के साथ अकसर वीडियो शेयर करती रहती हैं । हाल ही में उन्‍होने कुछ बेहद मजेदार वीडियो शेयर किए । एक में शिल्पा शेट्टी अपने सवालों से राज को इतना परेशान कर देती हैं कि वो चिल्ला उठते हैं । वो अपने टिकटॉक के वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं । उनका मॉर्डन महाभारत वाला टिक टॉक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था । शिल्‍पा के फिटनेस वीडियो भी लोगों को खूब पसंद आते हैं ।