गोल्ड मेडलिस्ट एथलीट को मिला हर महीने 1.5 करोड़ कमाने का ऑफर, काम सुनकर खिलाड़ी ने कर दिया इंकार

एक महिला खिलाड़ी को सोशल मीडिया पर डेढ़ करोड़ हर महीने कमाने का ऑफर दिया गया, लेकिन उसने उसे ठुकरा दिया । वजह जानेंगे तो आप भी उनको शाबाशी देंगे ।

New Delhi, May 15 : रुस की गोलड मेडलिस्‍ट एथलीट डायरा ने अपनी लाइफ का एक ऐसा किस्‍स फैंस के साथ शेयर किया है जिसे सुनकर सब हैरान रह गए । डायरा रूस की लॉन्‍ग जंपर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । फैंस के लिए वो अपनी तस्‍वीरें, वीडियो शेयर करती रहती हैं । उन्‍हें उनके फैंस से खूब सारी तारीफें भी मिलती हैं । लेकिन हाल ही में डारिया क्लिसहिना ने जो खुलासा किया वो हैरान करने वाला था ।

Advertisement

कौन हैं डायरा क्लिसहिना ?
आपको बता दें डायरा क्लिसहिना 2016 रियो ओलंपिक खेलों में हिस्सा लेने वाली इकलौती एथलीट थीं। हालांकि, वे रियो ओलंपिक में पदक    जीतने में असफल रही थीं । 2011 और 2013 में उन्‍होने यूरोपियन इंडोर चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीते थे । क्लिसहिना 2017 में लंदन में हुई वर्ल्ड चैंपियनशिप में रजत पदक भी जीत चुकी हैं। 29 साल की इस एथलीट ने सेाशल मीडिया पर एक ऐसा किस्‍सा हाल ही में शेयर किया जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है ।

Advertisement

एथलीट को मिला डेढ़ करोड़ रुपए कमाने का मौका
डायरा ने बताया कि उन्‍हें डेढ़ करोड़ रुपए हर महीने कमाने का प्रस्ताव मिला था लेकिन उन्‍होने इसे ठुकरा दिया । दरअसल ये प्रस्‍ताव ठुकराने लायक ही था। दरअसल उन्हें ये ऑफर एस्कॉर्ट बनने के लिए दिया गया, उन्‍हें हर महीने 164,000 पौंड की पेशकश की गई थी। डायरा क्लिसहिना को लगा कि ऐसा ऑफर शायद उनके फिगर को देखकर दिया गया था । लेकिन उनके फैन ने उन्‍हें ऐसा ऑफर देकर नाराज कर दिया । डायरा का द बॉल आउट के नाम से यूट्यूब चैनल भी है, जहां वे अक्सर खेल से जुड़े टिप्स देती रहती हैं।

Advertisement

अमेरिकी व्‍यक्ति ने दिया था प्रस्‍ताव
डायरा क्लिसहिना ने रूसी मीडिया संस्थान sports.ru को बताया- , ‘यह कुछ महीने पहले की बात है। ज्यादा से ज्यादा आधा साल पहले। मुझे इस तरह की उम्मीद नहीं थी। उसने इंस्टाग्राम पर मुझे डायरेक्ट मैसेज किया। लेकिन मैं ऐसी इंसान नहीं हूं, जो इस तरह के लोगों को गाली देने लगूं। मैंने सिर्फ इतना ही उत्तर दिया कि सॉरी, लेकिन मुझे इस प्रस्ताव में कोई दिलचस्पी नहीं है। उसने फिर मुझे मैसेज किया। उसने लिखा, रुको, तुम मेरे प्रस्ताव को सीधे मना मत करो। आपको उन शर्तों और राशि की जानकारी नहीं है, जिनकी मैं पेशकश कर रहा हूं।’

मैं शर्मिंदा नहीं हूं – डायरा
डायरा ने आगे कहा कि – ‘राशि वाकई में बड़ी थी, बहुत बड़ी थी। वह हर महीने 2 लाख डॉलर या 164,000 पौंड यानी कि करीब 1.5 करोड़ रुपए देने की बात कर रहा था। तब मैंने सोचा कि क्या मैं वास्तव में एक ऐसी महिला की तरह दिखती हूं जो इस तरह से कुछ करने के लिए रजामंद होगी?’  आपको बता दें डायरा अटलांटा में रहती हैं । डायरा ने कहा, ‘मैं अपने शरीर से खुश हूं, मुझे शर्मिंदा होने की कोई जरूरत नहीं है, लेकिन वह फोटो सेशन मेरे लिए कुछ ज्यादा ही था।’