लॉकडाउन में शाहरुख खान की बेटी ने फिर से कराया हॉट फोटोशूट, यहां देखिए वायरल तस्वीरें

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान स्‍टार किड हैं और सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर भी । उनका हालिया फोटोशूट कहर ढा रहा है ।

New Delhi, May 15 : शाहरुख खान की बेटी फिल्‍मों में ही आएंगी, ये बात तो तय ही है । सुहाना अकसर ही अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जिनसे ये साफ पता चलता है कि उनका ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में कितना ज्‍यादा इंट्रस्‍ट है । वेल शाहरुख और गौरी दोनों ही सुहाना की इस इच्‍छा को पूरा भी जरूर करेंगे, फिलहाल तो उनका सोशल मीडिया पर ही स्‍टार बना रहे हैं । सुहाना ने एक फोटोशूट शेयर किया है, जिस पर उन्‍होने लिखा है कि मम्‍मी के कैमरे से हैं ।

Advertisement

लॉकडाउन में फोटोशूट
सुहाना खान ने अपने इंस्‍टा हैंडल पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, इन तस्‍वीरों में उन्‍होने डेनिम जींस के साथ टैंक टॉप पहना हुआ है । सुहाना इस   आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं । उन्‍होने तीन पोज में तस्‍वीर शेयर की हैं । सुहाना ने इन पिक्‍चर्स को शेयर करते हुए बताया कि ये सभी फोटोज उनकी मॉम ने क्लिक की हैं । सुहाना इन दिनों अपनी मॉम को मेकअप टिप्‍स भी देती हैं ।

Advertisement

सुहाना की तस्‍वीरें हुईं वायरल
ऑफ शॉल्डर टॉप और जींस में बेहद सिंपल लग रहीं सुहाना की ये तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं । कुछ घंटों में ही तस्‍वीरों पर 2 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज आ चुके हैं । पैंस पसंद भी कर रहे हैं और कमेंट भी । गौरी खान ने इन तस्वीरों शेयर करते हुए बताया कि सुहना का ये फोटोशूट उन्होंने बिना मेकअप और हेयरस्टाइल के ही किया है । आपको बता दें सुहाना लंदन में पढ़ाई करती हैं लेकिन लॉकडाउन के कारण वो फिलहाल मुंबई में अपने परिवार के साथ ही हैं ।

Advertisement

अनन्‍या पांडे ने किया कमेंट
सुहाना की इन तस्‍वीरों पर उनकी दोस्‍त अनन्‍या पांडे ने भी मस्‍ती भरा कमेंट किया । अनन्‍या ने लिखा क्‍या मैं तम्‍हारा टॉप पहनने के लिए ले सकती हूं, तो इस पर सुहाना ने भी मस्‍ती भरे अंदाज में लिख दिया । पहले मेरे शॉर्ट्स लौटाओ । बहरहाल सुहाना अपनी तस्‍वीरें अकसर ही फैन्‍स के साथ शेयर करती हैं । वेल अभी उनकी पढ़ाई जारी है, लेकिन पापा शाहरुख के मुताबिक सुहाना जब पढ़ाई पूरी कर लेंगी तब उनका जो मन करे वो उस करियर को चुन सकती हैं ।