डेढ़ साल पति से अलग रहीं थीं सलमान की एक्‍ट्रेस भाग्‍यश्री, कहती हैं-सोचकर आज भी डर लगता है  

भाग्‍यश्री ने इन दिनों पति हिमालय के साथ कई एक्‍सरसाइज वीडियो शेयर कर रही हैं, लेकिन एक वक्‍त था जब वो उनसे अलग हो गईं थीं ।

New Delhi, May 16: सलमान खान की एक्‍ट्रेस भाग्‍यश्री, जी हां मैंने प्‍यार किया फिल्‍म ही भाग्‍य श्री की पहचान बन गई है । सोशल मीडिया पर उन्‍हें सलमान की एक्‍ट्रेस के नाम से ही जाना जाता है । फिल्‍मों बहुत छोटा सा करियर होने के बावजूद वो आज भी फैंस की पसंद में जगह रखती हैं । लॉकडाउन में भाग्‍यश्री अपने पर्सनल वीडियोज के कारण काफी चर्चा में हैं, उनके हस्‍बैंड के साथ वाले एक्‍सरसाइज वीडियो जमकर वायरल होते हैं । लेकिन भाग्‍यश्री की ये लव स्‍टोरी इतनी भी खूबसूरत नहीं है जितनी दिखती है ।

Advertisement

भाग्यश्री ने किए लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे
फिल्‍म मैंने प्‍यार किया से भाग्‍यश्री ने रातों रात पब्लिसिटी पा ली थी, वो एक जाना-माना नाम बन गईं थीं । लेकिन उन्‍होने इसके तुरंत बाद  ही एक्‍टर कम प्रोड्यूसर हिमालया दासानी से शादी कर ली । शादी के बाद भाग्‍यश्री ने सिर्फ तीन फिल्मों में ही काम किया और वो तीनों ही फिल्में उन्होंने अपने पति के साथ कीं जो फ्लॉप रहीं । इसके बाद भाग्‍यश्री ने भी करियर से विराम ले लिया । इंटरव्यू में भाग्यश्री ने इसकी भी वजह बताई ।

Advertisement

बेटे की परवरिश करनी थी, ब्रेक लेना जरूरी था
इंटरव्‍यू में भाग्‍य श्री ने कहा कि ‘फिल्मों में काम ना करने का फैसला मुझे  शायद इसलिए इतना कठिन महसूस नहीं हुआ क्योंकि उस वक्त मेरी जिंदगी में मेरे बेटे अभिमन्यु आ चुके थे। मेरा सारा ध्यान उनपर ही रहता था।’ वहीं बॉलीवुड में भाग्यश्री और हिमालया की लव स्टोरी भी चर्चा में रहती थी । लेकिन कुछ समय पहले ही उन्‍होने ये कहकर सबको चौंका दिया कि वो शादी के कुछ सालों बाद पति से अलग रहीं थीं । ये तक नहीं जानती थीं कि वो दोबारा उनकी जिंदगी में वापस आ पाएंगी या नहीं । उन्‍होने कहा कि आज भी जब मैं यह पल सोचती हूं तो घबरा जाती हूं। यह दौर मेरी जिंदगी का काफी कठिन समय था।

Advertisement

30 साल बाद इस फिल्‍म से वापसी
भाग्‍यश्री के फैन्‍स के लिए एक खुशखबरी भी है । 30 साल के बाद वो एक फिल्‍म से इंडस्ट्री में वापसी करने जा रही हैं । DNA में प्रकाशित एक खबर के मुताबित भाग्यश्री कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ से बॉलीवुड में एक बार   फिर से एंट्री  करने जा रही है । उन्‍होने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया । पिछले साल सितंबर में भाग्यश्री ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी । लॉकडउाउन के कारण फिल्‍म में उनके कैरेक्‍टर को अप्रैल में रिवील किया जाना था लेकिन लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो सका । भाग्‍यश्री ने बताया कि फिल्म के निर्देशक ने मुझे इजाजत दे दी है कि मैं अपने फैंस से ये खबर साझा कर दूं ।

एकदम अलग होगा लुक : भाग्‍यश्री
‘थलाइवी’ फिल्म में किरदार को लेकर एक्‍ट्रेस ने बताया, ‘थलाइवी फिल्म में मैं एक मजबूत किरदार निभा रही हूं. थलाइवी की जिंदगी के लिए मेरा किरदार बेहद अहम होगा. कंगना और मेरा फिल्म में एक साथ कई सीन आपको देखने को मिलेगा और यकीन मानिए ये जोड़ी आपको काफी पसंद भी आएगी. कंगना रनौत एक बेहतरीन कलाकार हैं और उनके साथ काम करके मजा आया. लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर बहुत खुशी हो रही है.’ उन्‍होने कहा – ‘फिल्म में मेरा लुक काफी अलग होगा जैसा कि पहले आपने मुझे कभी नहीं देखा होगा.’