यूपी में बड़ा हादसा, गोरखपुर लौट रहे 24 मजदूरों की मौके पर ही मौत, सीएम योगी का बड़ा आदेश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सभी मजदूर फरीदाबाद से गोरखपुर जा रहे थे, दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत डीएम-एसपी समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई।

New Delhi, May 16 : कोरोना संक्रमण के बढते प्रकोप के बीच देशभर में लॉकडाउन जारी है, वहीं अलग-अलग राज्यों में कमाने के लिये गये मजदूर इन दिनों अपने-अपने गांव की ओर लौट रहे हैं, लेकिन इसी बीच एक सड़क हादसे ने सभी का दिल दहला कर रख दिया है, हाल ही में एमपी के गुना में हुए भयंकर सड़क हादसे के बाद अब यूपी के औरैया से एक खबर आई है, जिसने सबको सन्न कर दिया है।

Advertisement

24 की मौके पर मौत
फरीदाबाद से 81 मजदूरों को लेकर गाड़ी लौट रही थी, तभी औरैया में डीसीएम ने खड़े ट्राला में टक्कर मार दी, इस हादसे में 24 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 35 गंभीर रुप से घायल हो गये, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

Advertisement

फरीदाबाद से गोरखपुर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सभी मजदूर फरीदाबाद से गोरखपुर जा रहे थे, दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत डीएम-एसपी समेत कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई, जिलाधिकारी के मुताबिक सभी घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, औरैया सीएमओ ने 23 लोगों की मौत की पुष्टि की है।

Advertisement

सैफई भेजा गया
डीएम अभिषेक सिंह ने बताया कि 15 घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है, ताजा जानकारी के अनुसार मृतकों की संख्या बढ सकती है, क्योंकि कुछ घायलों की हालत ज्यादा गंभीर है, डॉक्टर लगातार उन पर नजर बनाये हुए हैं।

ट्राला में टक्कर मार दी
घटना औरैया कोतवाली थाना क्षेत्र के मिहौली नेशनल हाइवे की है, जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद से 81 मजदूरों को लेकर आ रहे खड़े ट्रासा में डीसीएम ने टक्कर मार दी, जिसके बाद आस-पास के लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस और अस्पताल को दी, राहत और बचाव कार्य में भी स्थानीय लोगों ने काफी मदद की। सीएम योगी ने मामले में दुख जताते हुए जांच के आदेश दे दिये हैं, माना जा रहा है कि जल्द ही मुआवजा का भी ऐलान किया जा सकता है।